Friday, April 19, 2024
Advertisement

ISL: जमशेदपुर एफसी ने ओडिशा को दी करारी शिकस्त, ग्रेग स्टीवर्ट ने लगाई हैट्रिक

ग्रेग स्टीवर्ट की पहले हॉफ की हैट्रिक की मदद से जमशेदपुर एफसी ने ओडिशा एफसी को 4-0 से करारी शिकस्त दी। शानदार फॉर्म में चल रही जमशेदपुर एफसी के 6 मैचों में 3 जीत और दो ड्रॉ से 11 अंक हो गये हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 15, 2021 7:17 IST
 Jamshedpur FC,  Greg Stewart- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDSUPERLEAGUE ISL: Jamshedpur FC thrash Odisha, Greg Stewart scored a hat-trick

Highlights

  • इंडियन सुपर लीग में जमशेदपुर एफसी ने ओडिशा एफसी को 4-0 से करारी शिकस्त दी
  • जमशेदपुर एफसी के लिए ग्रेग स्टीवर्ट ने लगाई शानदार हैट्रिक
  • जमशेदपुर की टीम ISL फुटबॉल टूर्नामेंट की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी

ग्रेग स्टीवर्ट ( Greg Stewart) की पहले हॉफ की हैट्रिक की मदद से जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) ने ओडिशा एफसी (Jamshedpur FC) को 4-0 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ जमशेदपुर की टीम इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टूर्नामेंट की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। 

जमशेदपुर ने मैच में बेहद आक्रामक शुरुआत की और पहले 4 मिनट के अंदर ही टीम ने दो गोल दाग दिये। टीम की तरफ से कप्तान पीटर हार्टली ने तीसरे मिनट में पहला गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद स्टीवर्ट ने मैच के चौथे, 21वें और 35वें मिनट में गोल करके रही सही कसर पूरी कर दी। मैच के पहले हाफ तक स्कोर 4-0 रहा। 

वहीं दूसरे हाफ में ओडिशा की टीम ने वापसी की कोशिश की और मैच में कई शानदार मूव्स बनाए। लेकिन टीम को गोल करने में सफलता हासिल नहीं हुई। मैच के आखिरी क्षणों में जेसस के पास गोल करने का शानदार मौका आया लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सके।

बता दें कि इस जीत के बाद शानदार फॉर्म में चल रही जमशेदपुर एफसी के 6 मैचों में 3 जीत और दो ड्रॉ से 11 अंक हो गये हैं। दूसरी तरफ ओडिशा एफसी अपनी दूसरी हार के कारण दूसरे स्थान से चौथे स्थान पर लुढ़क गयी है। उसके 5 मैचों में 9 अंक हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement