A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL 2021-22: एटीके मोहन बगान ने गोवा एफसी को 2-1 से दी मात, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंची

ISL 2021-22: एटीके मोहन बगान ने गोवा एफसी को 2-1 से दी मात, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंची

एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में बुधवार को एफसी गोवा पर 2-1 से जीत दर्ज की। जीत के बाद मोहन बगान अंक तालिका में पांचवें स्थान से तीसरे स्थान पर पहुंच गया।

ATK Mohun Bagan- India TV Hindi Image Source : INDSUPERLEAGUE ATK Mohun Bagan beat Goa FC

Highlights

  • एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा पर 2-1 से जीत दर्ज की
  • मोहन बागान की तरफ से लिस्टन कोलासो और रॉय कृष्णा ने गोल किया
  • मोहन बगान अंक तालिका में पांचवें स्थान से तीसरे स्थान पर पहुंच गया

एटीके मोहन बागान ने जुआन फेर्रांडो के मुख्य कोच बनने के बाद इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में बुधवार को उनकी पूर्व टीम एफसी गोवा पर 2-1 से जीत दर्ज की।  मोहन बागान की तरफ से लिस्टन कोलासो ने 23वें और रॉय कृष्णा ने 56वें मिनट में गोल किया। गोवा के लिये एकमात्र गोल जार्ज आर्टिज मेंडोजा ने 81वें मिनट में किया।  लिस्टन कोलासो को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हीरो ऑफ द मैच रहे।

मैच में मोहन बागान ने बेहतरीन खेल दिखाया। टीम ने मैच में दबदबा बनाए रखा और गोवा के गोल पोस्ट पर लगातार हमले बोले। इसका फायदा टीम को 23वें मिनट में मिला जब इलिस्टन कोलासो के 23वें मिनट में शानदार गोल किया।  गोवा को भी पहले हाफ में गोल करने के मौके मिले लेकिन टीम इसमें असफल रही। हाफ टाइम तक मोहन बागान ने 1-0 से बढ़त बनाए रखा। दूसरे हाफ में भी मोहन बागान ने दबदबा बनाए रहा। रॉय कृष्णा ने मैच के 56वें मिनट के गोल तक कोलकाता की टीम की बढ़त को 2-0 कर दिया। वहीं मैच के 81वें मिनट में मोहन बागान के गोलकीपर अमरिंदर सिंह की गलती के काऱण ओर्टिज ने गोल कर टीम को मैच में वापसी कराई। लेकिन इसके बाद गोवा बराबरी का गोल नहीं दाग सक और मैच मोहन बागान के पक्ष में रहा।

PKL: दबंग दिल्ली जीता, गुजरात और यूपी योद्धा का मैच हुआ टाई

इस जीत के बाद मोहन बगान अंक तालिका में पांचवें स्थान से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। उसके आठ मैचों में चार जीत और दो ड्रॉ से 14 अंक हो गए हैं। एफसी गोवा के आठ मैचों में आठ अंक हैं और वह आठवें स्थान पर है।