A
Hindi News खेल अन्य खेल अहम मैच से पहले रियाल मैड्रिड को लगा बड़ा झटका, लुका मोड्रिक और मार्सेलो हुए कोरोना संक्रमित

अहम मैच से पहले रियाल मैड्रिड को लगा बड़ा झटका, लुका मोड्रिक और मार्सेलो हुए कोरोना संक्रमित

रियाल मैड्रिड के स्टार मिडफील्डर लुका मोड्रिक और डिफेंडर मार्सेलो कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। स्पेन के इस मशहूर फुटबॉल क्लब ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Real madrid- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Luka Modric & Marcelo

Highlights

  • रियाल मैड्रिड के स्टार मिडफील्डर लुका मोड्रिक और डिफेंडर मार्सेलो कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट
  • स्पेन के इस मशहूर फुटबॉल क्लब ने बुधवार को यह जानकारी
  • ला लिगा में टॉप पर काबिज रियाल मैड्रिड को अब रविवार को कैडिज से खेलना है

रविवार को कैडिज के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले रियाल मैड्रिड के स्टार मिडफील्डर लुका मोड्रिक और डिफेंडर मार्सेलो कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। स्पेन के इस मशहूर फुटबॉल क्लब ने बुधवार को यह जानकारी दी। दोनों खिलाड़ियों का संक्रमित होना टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। 

मोड्रिक ने रविवार को एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ 2-0 से मिली जीत के दौरान पूरा मैच खेला था। इस मैच के दौरान 36 साल के मोड्रिक बेहतरीन फॉर्म में नजर आए थे। इस पूरे सीजन में मोड्रिक ने बेहद ही शानदार खेल दिखाया है। टोनी क्रूस, कैसेमीरो और मोड्रिक की तिकड़ी दुनिया की सबसे बेहतरीन मिडफिल्ड तिकड़ी मानी जाती है। वहीं डिफेंडर मार्सेलो एटलेटिको के खिलाफ सब्सीट्यूट खिलाड़ी थे लेकिन उन्हें मैच में मैदान पर आने का मौका नहीं मिला था।

ISL: मुंबई सिटी ने चेन्नई के अजेय क्रम को रोका,अंक तालिका में टॉप पर जगह मजबूत की

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में टॉप पर काबिज रियाल मैड्रिड को अब रविवार को कैडिज से खेलना है। इसके तीन दिन बाद ही मैड्रिड को एटलेटिक बिलबाओ की कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा।