A
Hindi News खेल अन्य खेल Swiss Open Badminton: पीवी सिंधू स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी भी जीतीं

Swiss Open Badminton: पीवी सिंधू स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी भी जीतीं

पीवी सिंधु ने यहां डेनमार्क की लाइन होमार्क केजेर्सफेल्ट को सीधे गेम में हराकर स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश किया। पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु ने बुधवार को देर रात खेले गये अपने पहले दौर के मैच में 21-14, 21-12 से आसान जीत दर्ज की।

File photo of PV Sindhu - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES File photo of PV Sindhu 

ओलंपिक में दो बार की पदक विजेता पीवी सिंधु ने यहां डेनमार्क की लाइन होमार्क केजेर्सफेल्ट को सीधे गेम में हराकर स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश किया। पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु ने बुधवार को देर रात खेले गये अपने पहले दौर के मैच में 21-14, 21-12 से आसान जीत दर्ज की। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु का सामना दूसरे दौर में चीन की नेस्लीहान यिगित से होगा।

राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिये प्रतिस्पर्धा जारी रखें युवा खिलाड़ी : इगोर स्टिमक

वहीं, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी भी आगे बढ़ने में सफल रही। उन्होंने एलाइन मुलर और जेनजीरा स्टैडेलमैन की स्थानीय जोड़ी को सीधे गेम में 21-15, 21-16 से हराया। एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की पुरुष युगल जोड़ी इस सुपर 300 टूर्नामेंट के पहले दौर में फजर अल्फियान और मुहम्मद रियान अर्डियांतो की इंडोनेशियाई जोड़ी से 19-21, 13-21 से हार गई। लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत भी अपने एकल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गये हैं।