A
Hindi News टेक न्यूज़ 2 रियर कैमरों, 5,000 mAh की बैटरी के साथ Asus का यह दमदार स्मार्टफोन लॉन्च

2 रियर कैमरों, 5,000 mAh की बैटरी के साथ Asus का यह दमदार स्मार्टफोन लॉन्च

स्मार्टफोन बनाने वाली ताइवानी कंपनी Asus ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

Asus ZenFone Zoom S- India TV Hindi Asus ZenFone Zoom S

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली ताइवानी कंपनी Asus ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Asus ZenFone Zoom S नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत 26,999 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन को मई महीने में लॉन्च किए गए Asus Zenfone 3 Zoom का भारतीय वर्जन बताया जा रहा है। 2 रियर कैमरों वाले Asus ZenFone Zoom S को ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं।

आसुस के इस स्मार्टफोन में 1080x1920 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन वाला 5.5-इंच का फुल-HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB RAM मौजूद है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो Asus ZenFone Zoom S में 12MP के 2 रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा है जो बेहतरीन सेल्फी के वादे के साथ आता है।

कंपनी के दावे के मुताबिक यह उसका अब तक का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन है। फोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर इससे 42 दिन तक का स्टैंडबाइ टाइम लिया जा सकता है और 6.4 घंटे तक 4K UHD वीडियो देखने का आनंद उठाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G LTE, Wi-Fi802.11 a/b/g/n, GPS/AGPS, NFC, GLONASS, ब्लूटूथ, और USB Type-C मौजूद हैं।