A
Hindi News टेक न्यूज़ TikToK के देसी विकल्‍प Chingari को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, 1 करोड़ से अधिक बार हुआ डाउनलोड

TikToK के देसी विकल्‍प Chingari को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, 1 करोड़ से अधिक बार हुआ डाउनलोड

इससे पहले यह एप महज 10 दिनों में 30 लाख डाउनलोड पर पहुंच गया और करीब 72 घंटों में 500,000 बार डाउनलोड हो चुका है।

Chingari, a desi alternative to Chinese TikTok, crosses 10 million downloads on Google Play Store- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Chingari, a desi alternative to Chinese TikTok, crosses 10 million downloads on Google Play Store

बेंगलुरु। चीन के शॉर्ट वीडियो एप टिकटॉक का देसी विकल्प सोशल एप चिंगारी के संस्थापकों ने शुक्रवार को कहा कि उनके एप को गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ से भी अधिक बार डाउनलोड कर लिया गया है। साथ ही कंटेंट क्रिएटर्स एप से जुड़ने की शुरुआत कर रहे हैं।

यह प्ले स्टोर पर एक सप्ताह से भी अधिक समय तक दो मुफ्त एप में शीर्ष पर रहा है। इस एप के सह-संस्थापक बिस्वात्मा नायक ने कहा कि हमारे रिटेंशन नंबर और एप से प्रतिदिन जुड़ाव का समय भी ठोस वृद्धि का कारण बन रहा है। हमारी टीम हमारे सभी ग्राहकों को एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए 24 घंटे काम कर रही है।

इससे पहले यह एप महज 10 दिनों में 30 लाख डाउनलोड पर पहुंच गया और करीब 72 घंटों में 500,000 बार डाउनलोड हो चुका है।

चिंगारी के सह-संस्थापक और चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर सुमित घोष ने कहा कि हम सभी टिकटॉक यूजर्स का 100 प्रतिशत मेड इन इंडिया एप चिंगारी पर स्वागत करना चाहते हैं और इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं। यह एप अंग्रेजी, हिंदी, बांग्ला, गुजराती, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम, तमिल, और तेलुगू जैसी भाषाओं में उपलब्ध है।