A
Hindi News टेक न्यूज़ Twitter के पूर्व CEO ने कहा, ट्रंप से मुलाकात करना ‘वाटरबोर्डिंग’ जैसा

Twitter के पूर्व CEO ने कहा, ट्रंप से मुलाकात करना ‘वाटरबोर्डिंग’ जैसा

एक ओर जहां सिलिकॉन वैली के उद्यमियों के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात के दिन करीब आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ट्विटर के पूर्व CEO डिक कोस्टोलो ने कहा है कि...

Dick Costolo | AP File Photo- India TV Hindi Dick Costolo | AP File Photo

सैन फ्रासिंस्को: एक ओर जहां सिलिकॉन वैली के उद्यमियों के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात के दिन करीब आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ट्विटर के पूर्व CEO डिक कोस्टोलो ने कहा है कि ट्रंप के साथ बैठक में शामिल होना जिन (एक प्रकार की शराब) पीने के बाद वाटरबोर्डिग (चेहरा ढककर पानी डालने जैसी प्रताड़ना) से गुजरने जैसा है। 

कोस्टोलो ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘अगर आप इस बैठक में आमंत्रित नहीं हुए हैं और जानना चाहते हैं कि यह कैसा होगा, तो बस एक बोतल जिन पीएं और खुद को वाटरबोर्ड करें।’ कोस्टोलो 2010 से 2015 तक ट्विटर के सीईओ रहे हैं। उन्होंने यह टिप्पणी 'बजफीड' के उस रिपोर्ट के संदर्भ में की, जिसमें कहा गया है कि इस महीने के अंत तक ट्रंप उद्यमियों और पूंजीपतियों के साथ बैठक करेंगे। 

जब से नवंबर 2016 में ट्रंप राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित हुए हैं तब से सिलिकॉन वैली के उद्यमियों के साथ उनके रिश्ते जटिल रहे हैं। ट्रंप ने प्रचार अभियान के दौरान कई मुद्दों पर असहमति से संबंधित तनाव को दूर करने के लिए दिसंबर 2016 में कई कंपनियों के CEO व उद्यमियों से मुलाकात की थी।