A
Hindi News टेक न्यूज़ Amazon India पर शुरू हुई वावे ऑनर के इस स्मार्टफोन की ओपन सेल

Amazon India पर शुरू हुई वावे ऑनर के इस स्मार्टफोन की ओपन सेल

चीनी कंपनी वावे के दमदार स्मार्टफोन ऑनर 8 प्रो की बिक्री ऐमजॉन इंडिया पर गुरुवार से शुरू हो गई है। यह फोन बुधवार रात 12 बजे से ही नॉन-ऐमजॉन प्राइम मेम्बरों के लिए उपलब्ध हो गया।

Honor 8 Pro- India TV Hindi Honor 8 Pro

नई दिल्ली: चीनी कंपनी वावे के दमदार स्मार्टफोन ऑनर 8 प्रो की बिक्री ऐमजॉन इंडिया पर गुरुवार से शुरू हो गई है। यह फोन बुधवार रात 12 बजे से ही नॉन-ऐमजॉन प्राइम मेम्बरों के लिए उपलब्ध हो गया है। भारत में इस फोन को पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था और यह Amazon के प्राइम मेंबर्स के लिए सोमवार से ही उपलब्ध करा दिया गया था। 30,000 रुपये की कीमत वाली रेंज में इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस 5 से है।

Amazon India इस स्मार्टफोन के ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स भी लेकर आया है। ओपन सेल में इस फोन को खरीदने वालों को 5 महीने के लिए 45GB डेटा फ्री दिया जाएगा। साथ ही यह फोन नो-कॉस्ट EMI पर भी मिल रहा है। Huawei Honor 8 Pro की सबसे बड़ी खासियत इसकी 4000mAh की पावरफुल बैटरी है। ड्यूल बैक कैमरा सेटअप और 6GB RAM भी Honor 8 Pro को खास बनाते हैं। यह स्मार्टफोन नेवी ब्लू और मिडनाइट ब्लू कलर्स में लॉन्च किया गया है। 

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का QHD डिस्प्ले है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह ड्यूल-सिम स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 7 नूगा पर बेस्ड EMUI 5.1 पर रन करता है। इस फोन में हाईसिलिकन किरिन 960 प्रोसेसर है जिसके साथ 6GB RAM दी गई है। ड्यूल बैक कैमरा सेटअप वाले इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे लगे हैं। स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज है और यह फोन हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट के साथ आता है।