A
Hindi News टेक न्यूज़ Reliance Jio और Airtel के होश उड़ाएगा Idea का यह नया रीचार्ज पैक!

Reliance Jio और Airtel के होश उड़ाएगा Idea का यह नया रीचार्ज पैक!

देश की अग्रणी टेलिकॉम कंपनियों में से एक Idea Cellular ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार रीचार्ज पैक लॉन्च किया है...

Representational Image | PTI Photo- India TV Hindi Representational Image | PTI Photo

नई दिल्ली: देश की अग्रणी टेलिकॉम कंपनियों में से एक Idea Cellular ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। इस नए पैक में कंपनी अपने ग्राहकों को 84GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल, आउटगोइंग रोमिंग कॉल और SMS की सुविधा दे रही है। Idea के इस नए रीचार्ज पैक की कीमत 509 रुपये है और कंपनी ने इस पैक को अपने प्रतिद्वंदियों रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इस पैक की वैलिडिटी 84 दिन है।

509 रुपये के इस पैक में कंपनी ग्राहकों को 84 दिनों तक रोज 1GB डेटा दे रही है। इसके अलावा कस्टमर को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल, मुफ्त रोमिंग आउटगोइंग कॉल और 100 SMS की सुविधा भी मिलेगी। कंपनी को उम्मीद है कि 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान की मदद से वह रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे सकेगी। गौरतलब है कि रिलायंस जबसे टेलिकॉम के क्षेत्र में उतरी है तबसे ग्राहकों की तो मौज है, लेकिन कई टेलिकॉम कंपनियां घाटे में हैं।

इससे पहले रिलायंस जियो ने भी 459 रुपये और 509 रुपये में अपने रीचार्ज पैक लॉन्च किए थे। वहीं एयरटेल ने भी हाल ही में 509 रुपये वाला पैक लॉन्च किया था जिसमें लगभग वही सुविधाएं दी गई थीं जो आईडिया के रीचार्ज पैक में दी जा रही हैं। एक तरह से कहें तो Airtel, Vodafone और Idea Cellular लगभग एक जैसे प्लान ऑफर कर रहे हैं, जबकि जियो ऐसे ही ऑफर 50 रुपये कम में दे रहा है।