A
Hindi News टेक न्यूज़ भारत में जल्द लॉन्च होगा Moto का यह सस्ता स्मार्टफोन, यह होगी कीमत

भारत में जल्द लॉन्च होगा Moto का यह सस्ता स्मार्टफोन, यह होगी कीमत

पिछले कुछ समय से मोटोरोला का ब्रांड Moto भारत में ठीक प्रदर्शन कर रहा है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो कंपनी जल्द ही इंडियन मार्केट में एक बजट स्मार्टफोन उतार सकती है।

Moto E4- India TV Hindi Moto E4

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से मोटोरोला का ब्रांड Moto भारत में ठीक प्रदर्शन कर रहा है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो कंपनी जल्द ही इंडियन मार्केट में एक बजट स्मार्टफोन उतार सकती है। Moto E4 नाम के इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। हाल के समय में मीडिया में इस फोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कई खबरें आती रही हैं।

आपको बता दें कि Moto E4 को अमेरिका में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने इसे वहां पिछले महीने ही लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। Moto E4 में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में 1.4 GHz स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 2GB RAM दी गई है।

इस बजट फोन में आपको 16GB की इंटरनल मेमरी मिलेगी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 2800mAh बैटरी लगी है। अब देखना यह है कि कंपनी इस फोन को भारत में कबतक लॉन्च करती है।