A
Hindi News टेक न्यूज़ 30 जून को लॉन्च होगा Motorola का पानी में चलने वाला स्मार्टफोन, जानें क्या है नाम!

30 जून को लॉन्च होगा Motorola का पानी में चलने वाला स्मार्टफोन, जानें क्या है नाम!

Motorola जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिससे आप आधा घंटा तक पानी में रहकर भी उपयोग में ला सकते हैं।

Motorola- India TV Hindi Motorola

नई दिल्ली: जब भी हममें से किसी का स्मार्टफोन पानी में गिर जाता है तो हम परेशान हो जाते हैं कि आगे से यह सही से काम करेगा या नहीं। लेकिन यदि मैं आपसे यह कहूं कि Motorola जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिससे आप आधा घंटा तक पानी में रहकर भी उपयोग में ला सकते हैं। जी हां, टेक्नॉलजी की दुनिया में उड़ रही खबरों को सही मानें तो कंपनी आने वाले दिनों में 9 नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिनमें से एक होगा Moto X4। पानी में भी बिंदास चलने वाले इस स्मार्टफोन को 30 जून को लॉन्च किया जा सकता है। 

बताया जा रहा है कि Moto X4 में मेटल बॉडी की बजाय ग्लस डिजाइन दिया जाएगा। इस फोन में 2 रियर कैमरे होंगे और यह Motorola का पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें डुअल कैमरे लगे होंगे। बताया जा रहा है कि Moto X4 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद रहेगा। इसके अलावा यह फोन 4GB रैम और 64 GB की इंटरनल मेमरी के साथ आ सकता है। बताया जा रहा है कि मोटोरोला का यह फोन IP68 सर्टिफाइड होगा। इस सर्टिफिकेशन का मतलब यह है कि आप इस फोन को लगभग 30 मिनट तक पानी के भीतर इस्तेमाल कर सकते हैं।

मोटोरोला के Moto X4 में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले लगाया गया है। साथ ही इश फोन में 3,800 mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि क्विक चार्ज 3.0 से युक्त है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इस फोन की कीमत 21 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। तो अब 30 जून का इंतजार करते हैं और देखते हैं कि Moto X लॉन्च होता है या नहीं।