A
Hindi News टेक न्यूज़ ‘फ्री’ में मिलने वाले JioPhone के साथ मिलेंगे ये जबर्दस्त ऑफर्स

‘फ्री’ में मिलने वाले JioPhone के साथ मिलेंगे ये जबर्दस्त ऑफर्स

टेलिकॉम सेक्टर में हलचल मचाते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने JioPhone लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ग्राहकों को यह फोन फ्री में मिलेगा।

JioPhone- India TV Hindi JioPhone

नई दिल्ली: टेलिकॉम सेक्टर में हलचल मचाते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने JioPhone लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ग्राहकों को यह फोन फ्री में मिलेगा। हालांकि इसके लिए यूजर्स को 1,500 रुपये सिक्योरिटी फीस जमा करानी होगी, जिसे ग्राहक 36 महीने बाद कभी भी वापस ले सकते हैं। जियोफोन को 15 अगस्त से टेस्टिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, और 24 अगस्त से इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी। ग्राहकों को यह फोन सितंबर से 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर मिलना शुरू हो जाएगा। इसी के साथ कंपनी ने इस फोन के साथ मिलने वाले कई जबर्दस्त ऑफर्स की घोषणा की। 

आइए, आपको बताते हैं कि जियोफोन के साथ यूजर्स को क्या-क्या प्लान्स मिलेंगे:

  • अनलिमिटेड डेटा: जियोफोन की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा कि इस फोन पर यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी। 
  • सस्ता प्लान: जियोफोन खरीदने वाले ग्राहकों को इसका ‘धन धना धन’ प्लान काफी कम पैसे में मिलेगा। इस प्लान को लेने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 153 रुपये चुकाने होंगे।
  • मुफ्त वॉइस कॉलिंग: इस फोन पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा हमेशा फ्री रहेगी। मुकेश अंबानी ने इसकी लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि उनका लक्ष्य इस फोन को 50 करोड़ यूजर्स तक पहुंचाना है।
  • JioPhone टीवी केबल: सिर्फ 309 रुपये चुकाने पर JioPhone केबल टीवी की सुविधा भी देगा। इस फोन को किसी भी टीवी से जोड़ा जा सकेगा। 
  • दो और खास प्लान: JioPhone के साथ 24 रुपये का दो दिन का प्लान और 54 रुपये का साप्ताहिक प्लान भी लॉन्च किया गया।