A
Hindi News टेक न्यूज़ वैलेंटाइन डे पर ओला एप की अनूठी एडवेंचर गतिविधियां

वैलेंटाइन डे पर ओला एप की अनूठी एडवेंचर गतिविधियां

नई दिल्ली: परिवहन एप ओला इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद और पुणे में मुफ्त एडवेंचर गतिविधियां उपलब्ध कराएगा। कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, पैराग्लाइडिंग, जिपिंग

ola apP- India TV Hindi ola apP

नई दिल्ली: परिवहन एप ओला इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद और पुणे में मुफ्त एडवेंचर गतिविधियां उपलब्ध कराएगा। कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, पैराग्लाइडिंग, जिपिंग अंडरवाटर हॉकी, पैरामोटरिंग से लेकर केकियांग तक की गतिविधियों के साथ, हर दिन अनूठी एडवेंचर गतिविधि आयोजित होगी, जिसे ओला एप पर वीडीएवाई श्रेणी के रूप में दिखाया जाएगा।

बयान के मुताबिक, अपने साथी के साथ एडवेंचरस डेट पर जाने के इच्छुक ग्राहक बिल्कुल उसी तरह अनुरोध कर सकते हैं, जिस तरह वे कैब बुक करते हैं। अनुरोध के बाद, ओला कैब ग्राहकों के स्थान पर पहुंचेगा और उन्हें गंतव्य स्थान तक लेकर जाएगा।

ओला के नई दिल्ली के व्यापार प्रमुख दीप सिंह ने कहा, "वैलेंटाइन डे हर वर्ष चॉकलेट्स, फूलों व रोमांटिक डिनर्स का पर्याय बन चुका है। हम चाहते थे कि हम अपने उपयोगकर्ताओं को अकल्पनीय सेलिब्रेशंस से भी आगे ले जाएं और उनके दिन को खास व रोमांचक बनाने के लिए उन्हें अनूठा अनुभव प्रदान करें। हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहकों को यह अनुभव अच्छा लगेगा।"