A
Hindi News टेक न्यूज़ 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Panasonic का यह स्मार्टफोन

5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Panasonic का यह स्मार्टफोन

Panasonic के इस स्मार्टफोन का मुकाबला Xiaomi Redmi Note 4 और Lenovo K8 Plus जैसे स्मार्टफोन्स से होना है जिनमें इसके मुकाबले कम बड़ी बैटरी दी गई है...

Panasonic Eluga A4- India TV Hindi Panasonic Eluga A4

नई दिल्ली: Panasonic ने सोमवार को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Panasonic Eluga A4 नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत 12,490 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5,000mAh की बैटरी है। इस स्मार्टफोन Panasonic के ऑथराइज्ड डीलर्स के पास उपलब्ध है। इस प्राइस सेगमेंट में इसका मुकाबला जिन स्मार्टफोन्स से होना है, उनमें से शायद ही किसी फोन में इतनी बड़ी बैटरी दी गई हो। यह फोन उन लोगों को खासा आकर्षित कर सकता है जो एक अच्छे बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन चाहते हैं।

Panasonic Eluga A4 में 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस 5.2 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल्स है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 1.25GHz क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 3GB RAM मौजूद है। पैनासोनिक एलुगा ए4 में 32GB की इनबिल्ट मेमरी है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन का रियर कैमरा 13MP का है और यह LED फ्लैश से लैस है। वहीं इसका सेल्फी कैमरा 5MP का है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 4G VoLTE, 3G, Wi-Fi, GPS, A-GPS, माइक्रो-USB और USB OTG मौजूद हैं। इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद मिलेगा। स्मार्टफोन मार्केट में Panasonic Eluga A4 का मुकाबला Xiaomi Redmi Note 4 और Lenovo K8 Plus जैसे स्मार्टफोन्स से होना है। पैनासोनिक का यह फोन शैंपेन गोल्ड, मोका गोल्ड और मरीन ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।