A
Hindi News टेक न्यूज़ ‘Jio के नए-पुराने यूजर्स को 31 मार्च तक सब कुछ फ्री’

‘Jio के नए-पुराने यूजर्स को 31 मार्च तक सब कुछ फ्री’

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने गुरुवार को जियो 4जी सिम को हाथोंहाथ लेने के बाबत जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि जियो को जनता ने भरपूर

Reliance Jio- India TV Hindi Reliance Jio

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने गुरुवार को जियो 4जी सिम को हाथोंहाथ लेने के बाबत जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया,लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि जियो अब देश की सबसे तेजी से बढ़ती हुई टेक फर्म है। जियो पहले तीन महीनों में वॉट्सऐप, फेसबुक और स्काइप से कहीं ज्यादा तेजी से आगे बढ़ी।

बता दें कि रिलायंस की 4जी जियो सिम सेवा को लेकर हाल ही में आए आंकड़े बताते हैं जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं। गौरतलब है कि कंपनी के पास पूरे देश में 4जी सेवाएं देने का लाइसेंस है। सूत्रों के अनुसार कंपनी ने पांच सितंबर को अपने परिचालन के बाद से अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख ग्राहक जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है।

कंपनी ने बताया कि 83 दिनों में उसके उपयोक्ताओं की संख्या पांच करोड़ को पार कर गई है। ट्राई (TRAI) के नए आदेश के मुताबिक, 3 दिसंबर के बाद जियो सिम खरीदने वालों को वेलकम ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।