A
Hindi News टेक न्यूज़ चाकू, बॉटल ओपनर से लेकर छोटी आरी तक, कभी देखा है ऐसा स्मार्टफोन कवर?

चाकू, बॉटल ओपनर से लेकर छोटी आरी तक, कभी देखा है ऐसा स्मार्टफोन कवर?

इस स्मार्टफोन कवर के टूल्स के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि ये कहीं से भी कमजोर या सिर्फ दिखावे के लिए नहीं है। इनको बनाने में स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है...

TaskOne G3 Pro- India TV Hindi TaskOne G3 Pro

नई दिल्ली: इस समय मार्केट में तरह-तरह के स्मार्टफोन कवर्स उपलब्ध हैं। कई कवर्स आपके स्मार्टफोन को पूरी सुरक्षा देने का वादा करते हैं तो कई आपके फोन की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे स्मार्टफोन कवर के बारे में सोचा है जो चाकू, बॉटल ओपनर, स्क्रू ड्राइवर से लेकर छोटी-सी आरी से भी लैस हो। आज हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन कवर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन कवर का नाम है TaskOne G3 Pro smartphone case।

इस स्मार्टफोन कवर के टूल्स के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि ये कहीं से भी कमजोर या सिर्फ दिखावे के लिए नहीं है। इनको बनाने में स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन का कवर एल्यूमिनियम और पॉलिकार्बोनेट से बनाया गया है जिससे आपका स्मार्टफोन काफी सुरक्षित रहता है। TaskOne G3 Pro में 22 तरह के टूल्स दिए गए हैं जिनमें 2.5-इंच का चाकू, 1.8-इंच की छोटी आरी, वायर कटर के साथ प्लायर, 5-इंच का रूलर, वायर स्ट्रिपर, फिलिप्स स्क्रू ड्राइवर और बॉटल ओपनर प्रमुख हैं। कुल मिलाकर यह कवर आपको एक अच्छी स्विस आर्मी नाइफ की फीलिंग देता है।

एक तरह से देखा जाए तो टास्कलैब कंपनी का यह प्रॉडक्ट काफी काम का है। हालांकि कंपनी का यह स्मार्टफोन केस फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं है लेकिन इससे मिलते-जुलते कवर जरूर मिल सकते हैं, बस थोड़ा-सा ढूंढ़ना पड़ेगा। इस स्मार्टफोन कवर की कीमत की बात की जाए तो अमेरिका में यह 100 डॉलर (लगभग 6,500 रुपये) से शुरू होती है, हालांकि भारत में यदि ऐसा कोई कवर हुआ तो उसकी कीमत इतनी ज्यादा होने की संभावना कम ही है।