A
Hindi News टेक न्यूज़ वोडाफोन ने दी दिल्ली-एनसीआर के लोगों को 4जी की सौगात, सिमकार्ड किए पेश

वोडाफोन ने दी दिल्ली-एनसीआर के लोगों को 4जी की सौगात, सिमकार्ड किए पेश

नई दिल्ली: वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को तेज़ इंटरनेट सेवा की सौगात दी है, कंपनी ने अपनी 4जी सेवा के सिमकार्ड पेश कर दिए हैं और जल्द ही कंपनी की यह तीव्रतम मोबाइल इंटरनेट

High speed 4G internet is Gift of Vodafone for Delhi NCR...- India TV Hindi High speed 4G internet is Gift of Vodafone for Delhi NCR people

नई दिल्लीवोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को तेज़ इंटरनेट सेवा की सौगात दी है, कंपनी ने अपनी 4जी सेवा के सिमकार्ड पेश कर दिए हैं और जल्द ही कंपनी की यह तीव्रतम मोबाइल इंटरनेट सेवा शुरू हो सकती है।

दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख अपूर्व मेहरोत्रा ने एक बयान में यह जानकारी देते हुए कहा, हम दिल्ली-एनसीआर में अपने एक करोड़ ग्राहकों की 4जी (चौथी पीढी की सेवा) की तरफ यात्रा सहज बनाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि वे इसके लिए पहले से तैयार रहें और इसके शुरू होते ही उच्चतर गति की इंटरनेट मोबाइल सेवा का आनंद लेना शुरू कर दें। कंपनी यह सेवा 1800 मेगाहट्र्ज बैंड स्पेक्ट्रम पर कर रही है जो इसने मार्च, 2015 में नीलामी में हासिल किया था।

वोडाफोन के ग्राहकों को अपने मौजूदा प्लान से उठकर 4जी प्लान का सिम लेने पर बतौर पुरस्कार के रूप में 1 जीबी के बराबर 4जी डाउनलोड की सुविधा मुफ्त में मिलेगी। 4जी सिम सुनिश्चित तरीके से मुफ्त में बदले जाएंगे। कंपनीे ने बयान में कहा कि दिल्ली-एनसीआर में 4जी सेवा प्रारंभ करने की औपचारिक घोषणा उचित अवसर पर की जाएगी। मैसूर (कर्नाटक) ओर केरल में इसकी 4जी सेवा शुरू की जा चुकी है। कंपनी कोलकाता, मुंबई और बेंगलूर में में इस साल मार्च तक सेवा शुरू करने की तैयारी में है।