A
Hindi News टेक न्यूज़ सिर्फ 244 रुपये में Vodafone दे रहा है 70GB 4G डेटा, जानें कैसे

सिर्फ 244 रुपये में Vodafone दे रहा है 70GB 4G डेटा, जानें कैसे

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए विभिन्न टेलिकॉम कंपनियां पुराने कस्टमर्स को बनाए रखने और नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए समय-समय पर बेहद आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही हैं।

Representational Image | AP Photo- India TV Hindi Representational Image | AP Photo

नई दिल्ली: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए विभिन्न टेलिकॉम कंपनियां पुराने कस्टमर्स को बनाए रखने और नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए समय-समय पर बेहद आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही हैं। इसी क्रम में वोडाफोन इंडिया ने एक और आकर्षक ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने 244 रुपये का नया 4G प्लान लॉन्च किया है जिसके अंतर्गत ग्राहकों को 70 दिनों तक हर रोज 1GB 4G डेटा दिया जाएगा।

हालांकि आपको बता दें कि यह प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है जिनके पास नया 4G Vodafone प्रीपेड सिम है। FRC244 प्लान में कस्टमर्स को 70 दिनों तक हर दिन 1GB तक डेटा दिया जाएगा। यही नहीं, इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल की भी सुविधा होगी। हालांकि यह फ्री कॉलिंग सिर्फ वोडाफोन के नेटवर्क पर ही की जा सकेगी। इस पैक की कीमत टेलिकॉम सर्किल पर भी निर्भर करेगी। 70 दिन की वैधता सिर्फ पहले रिचार्ज पर है, उसके बाद ग्राहकों को 45 दिनों की वैधता मिलेगी।

वोडाफोन ने पुराने ग्राहकों के लिए भी आकर्षक प्लान रखा है। कंपनी अपने पुराने कस्टमर्स को 346 रुपये के रीचार्ज पर 56 दिनों तक हर रोज 1GB डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी हर नेटवर्क पर प्रतिदिन 300 मिनट और हर हफ्ते 1200 मिनट तक कॉलिंग की भी सुविधा दे रही है। अगर आप नए 4G वोडाफोन प्रीपेड ग्राहक हैं तो FRC244 प्लान ऐक्टिवेट कराने के लिए MyVodafone ऐप खोलें और FRC प्लान को खोजें। इसके बाद अपनी सुविधा के हिसाब से अपना प्लान चुनें।