A
Hindi News टेक न्यूज़ सिर्फ 19,990 में मिल रहा है Apple का यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कैसे

सिर्फ 19,990 में मिल रहा है Apple का यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कैसे

Apple iPhone SE में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरियंट, 16GB और 64GB, में उपलब्ध है।

Apple iPhone SE- India TV Hindi Apple iPhone SE

नई दिल्ली: Apple का iPhone SE भारत में बिकने वाला कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन रिटेल स्टोरPaytm पर 22,990 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि यह स्मार्टफोन सिर्फ 19,990 रुपये में आपका हो सकता है। जी हां, Apple iPhone SE को खरीदने पर पेटीएम की ओर से 3,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यानी कि यह फोन आपको सिर्फ 19,990 रुपये में मिल सकता है।

आपको बता दें कि Paytm आईफोन एसई को आमतौर पर 27,200 रुपये में बेचता है। फिलहाल कंपनी इस फोन पर 15% डिस्काउंट देने के साथ 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। कैशबैक पाने के लिए आपको यह फोन कार्ट में ऐड करने के बाद प्रोमो कोड ‘PhoneSE’ का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि यदि आप यह फोन यूजर प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके खरीदते हैं, तो आपको कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन नहीं दिया जाएगा। सिर्फ इतना ही नहीं, यदि आप इस फोन को पेटीएम से खरीदते हैं तो आपको 9,000 रुपये की बायबैक गारंटी भी दी जाएगी।

Apple iPhone SE में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरियंट, 16GB और 64GB, में उपलब्ध है। ऐपल ए9 चिपसेट और एम9 मोशन कोप्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जबकि इसका फ्रंट कैमरा 1.2 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस फोन में Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ, NFC, 3G and 4G मौजूद हैं। इसके अलावा फोन में ID फिंगरप्रिंट सेंसर और ऐपल पे के लिए सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में कम्पस मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ऐक्सेलरोमीटर और ऐम्बियंट लाइट सेंसर जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।