A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel के इस प्लान में मचाई खलबली, Prime Video के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

Airtel के इस प्लान में मचाई खलबली, Prime Video के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के बेहतरीन प्लान्स मौजूद है। आज हम कंपनी के एक ऐसे प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, डेटा के साथ अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel, Airtel Offer, Airtel Plan, Airtel News, Airtel Offer, Airtel Best Plan, Airtel Plan with Pri- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो एयरटेल की लिस्ट में ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

जियो के आने के बाद भी टेलिकॉम सेक्टर में एयरटेल का दबदबा कायम है। कंपनी यूजर्स बेस के मामले में दूसरे पायदान पर है। इस समय एयरटेल के पास करीब 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है। एयरटेल ने लिस्ट में सस्ते और महंगे प्लान्स के साथ कई ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें कंपनी अपने यूजर्स को OTT का भी फायदा देती है। 

एयरटेल के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आप अपने बजट और जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। कंपनी के पास एयरटेल और नेटफ्लिक्स वाले अलग अलग प्लान भी मौजूद हैं। अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो हम आपको कंपनी के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स की कई तरह की जरूरतें पूरी होती हैं।

एयरटेल की लिस्ट का सबसे दमदार प्लान

Airtel के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 699 रुपये का प्रीपेड प्लान है। कंपनी का यह एक ऐसा प्लान है जिसमें फ्री आपको एक ही प्लान में कई तरह के फायदे मिल जाते हैं। अगर कंपनी के इस प्लान की खासियत की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी आप इस प्लान में दो महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोएयरटेल की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान।

 एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को जमकर डेटा का फायदा मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे परफेक्ट है जिन्हें डेटा कि अधिक जरूरत पड़ती है। कंपनी यूजर्स को 56 दिन के लिए 168GB डेटा देती है। इस तरह आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस दिया जाता है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को इसमें हर दिन 100SMS भी देती है। 

अब ओटीटी का बचेगा खर्चा

Airtel के 699 रुपये वाले इस प्लान की सबसे खास ऑफर की बात करें तो यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं। अब यूजर्स का प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन का खर्चा बचने वाला है। दरअसल एयरटेल अपने ग्राहकों को इस प्लान में 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी देता है। 

 यह भी पढ़ें- 32MP डुअल सेल्फी कैमरे से साथ शाओमी ने लॉन्च किया दमदार फोन, जानें कीमत और फीचर्स