A
Hindi News टेक न्यूज़ Asus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Zenfone 11 Ultra भारत में 14 मार्च को होगा लॉन्च, यहां जानें पूरी डिटेल

Asus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Zenfone 11 Ultra भारत में 14 मार्च को होगा लॉन्च, यहां जानें पूरी डिटेल

आसुस अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन ASUS Zenfone 11 Ultra को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च होगा। आसुस ने इसमें कई सारे दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। अगर आप फोन से फोटोग्राफी करते हैं तो यह स्मार्टफोन बेहद पसंद आने वाला है।

ASUS, ASUS Zenfone 11 Ultra, ASUS Zenfone 11 Ultra smartphone, Tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो आसुस जेन फोन 11 अल्ट्रा में यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

मार्केट में बजट सेगमेंट से लेकर फ्लैगशिप और प्रीमियम सेगमेंट में कई सारे स्मार्टफोन मौजूद हैं। अगर आप एक नया फ्लैगशिप फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको जल्द ही एक और ऑप्शन मिलने वाला है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी आसुस अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन ASUS Zenfone 11 Ultra को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग का भी खुलासा कर दिया गया है। कंपनी ASUS Zenfone 11 Ultra को 14 मार्च को बाजार में पेश करेगा। 

इससे पहले यह खबरें आ रहीं थी कि कंपनी इसे इस महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट में लॉन्च करेगी लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब आसुस फैंस को इसके लिए कुछ और दिनों का इंतजार करना पड़ सकता है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए एक डेडिकेटेड लान्च इवेंट रखा है। आप इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल में देख सकते हैं। 

लॉन्च से पहले ही ASUS Zenfone 11 Ultra के कई रेंडर्स लीक हो चुके हैं। लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन Asus ROG स्मार्टफोन की तरह डिजाइन में आ सकता है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह 5 कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, ग्रे, ग्रीन में पेश किया जा सकता है। 

ASUS Zenfone 11 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स

  1. ASUS Zenfone 11 Ultra में यूजर्स को 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलने वाली है। 
  2. डिस्प्ले पंच होल डिजाइन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। 
  3. ASUS Zenfone 11 Ultra को आसुस Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। 
  4. परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए इसमें 16GB की रैम और 1TB स्टोरेज मिलेगी। 
  5. Zenfone 11 Ultra में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें  50+13+32 मेगापिक्सल के कैमरे होंगे। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Google Chrome में आ रहा है तगड़ा सिक्योरिटी फीचर, आपकी प्राइवेसी और डाटा दोनों ही रहेंगे सेफ