A
Hindi News टेक न्यूज़ Facebook Down: फेसबुक में आ रही दिक्कत? लॉग-इन करने पर दिख रहा ब्लैंक स्क्रीन

Facebook Down: फेसबुक में आ रही दिक्कत? लॉग-इन करने पर दिख रहा ब्लैंक स्क्रीन

Facebook Down: कई यूजर्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। फेसबुक में लॉग-इन करने पर ब्लैंक स्क्रीन दिखाई दे रहा है।

Facebook Down- India TV Hindi Image Source : FILE Facebook Down हो गया है। कई यूजर्स को इसे यूज करने में दिक्कत आ रही है।

Facebook Down in India: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में लॉग-इन करते ही ब्लैंक स्क्रीन की समस्या देखने को मिल रही है। 14 फरवरी को शाम 5:10 बजे के करीब फेसबुक वेबसाइट यूज करने में यूजर्स को दिक्कत आ रही थी। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर फेसबुक के सर्वर में आई दिक्कत को रिपोर्ट किया है। यूजर्स द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में लॉग-इन करने के बाद ब्लैंक स्क्रीन दिखाई दे रहा है।

Image Source : FILEFacebook Down

वेबसाइट्स और ऑनलाइन सर्विसेज को ट्रैक करने वाली प्लेटफॉर्म Downdetector पर भी शाम 5 बजे के बाद फेसबुक वेबसाइट को लेकर रिपोर्ट किए गए हैं। फेसबुक सर्वर में शाम 5 बजे के बाद दिक्कत आई है, जिसके रिपोर्ट का स्पाइक डाउनडिटेक्टर पर देखा जा सकता है।

Image Source : FILEFacebook Down

वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कई यूजर्स ने फेसबुक इस्तेमाल करने में आई दिक्कत रिपोर्ट की है। यूजर्स को फेसबुक में लॉग-इन करने के बाद होम पेज नहीं दिख रहा है। कई यूजर्स #facebookdown करके X पर अपनी दिक्कत पोस्ट कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स को आ रही दिक्कत

Downdetector पर शाम 6 बजे तक 180 से ज्यादा यूजर्स ने फेसबुक इस्तेमाल करने में आ रही दिक्कत को रिपोर्ट किया है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फेसबुक के कुछ यूजर्स को ही इस दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक की तरफ से सर्वर में आई दिक्कत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

फेसबुक ऐप में लॉग-इन करने में कोई दिक्कत नहीं आ रही है, लेकिन यूजर्स के टाइमलाइन रिफ्रेश नहीं हो रहे हैं यानी उनमें रिफ्रेश करने पर पुराने पोस्ट दिख रहे हैं।

(Update: शाम 6:06 बजे के बाद फेसबुक का सर्वर फिर से सही से काम करने लगा। यूजर्स अब ब्राउजर में भी फेसबुक इस्तेमाल कर पा रहे हैं।)

यह भी पढ़ें - 55 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर!