A
Hindi News टेक न्यूज़ मोटोरोला 3 मार्च को लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, Snapdragon 8 Gen 3 से होगा लैस

मोटोरोला 3 मार्च को लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, Snapdragon 8 Gen 3 से होगा लैस

पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है लेकिन अभी तक इसके नाम से पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि टिप्स्टर ने इस स्मार्टफोन्स की कई सारी डिटेल्स ऑनलाइन लीक कर दी हैं।

Motorola, Motorola Smartphone, Upcoming Smartphones, Smartphones launch 2024- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिल सकते हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है। हालांकि अभी तक कंपनी इस बात का खुलासा नहीं किया है नया स्मार्टफोन किस नाम से बाजार में एंट्री करेगा। हालांकि लीक्स रिपोर्ट की मानें मोटोरोला का यह नया फोन Motorola Edge 50 Pro हो सकता है। 

आपको बता दें कि मोटोरोला की तरफ से ऑफिशियली यह कंफर्म कर दिया गया है कि वह एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के मुताबिक अपकमिंग फोन 3 अप्रैल को बाजार में दस्तक देगा। अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्चिंग इवेंट के लिए कंपनी ने इनवाइट्स भेजना भी शुरू कर दिया है। 

टिप्स्टर ने फीचर्स का किया खुलासा

टिप्स्टर अभिषेक यादव के मुताबिक मोटोरोला 4 मार्च को भारत में  Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च कर सकती है। अभिषेक यादव ने अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। टिप्स्टर की मानें तो  Motorola Edge 50 Pro में ग्राहकों को दमदार और टॉप नॉच फीचर्स मिलने वाले हैं। इसलिए अगर आप एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अब एक और ऑप्शन आने वाला है। 

Motorola Edge 50 Pro  के संभावित फीचर्स

  1. Motorola Edge 50 Pro  में कंपनी 6.7 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले दे सकती है। 
  2. इस स्मार्टफोन में OLED पैनल वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को 165Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 
  3. Motorola Edge 50 Pro में कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दे सकती है।
  4. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें ग्राहकों को OIS फीचर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। 
  5. इसके साथ ही इसमें यूजर्स को अल्ट्रा वाइड सेंसर और टेलीफोटो सेंसर वाला कैमरा भी मिलेगा। 
  6. इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 125W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 की कीमत में हुई भारी कटौती, दाम बढ़ने से पहले यहां से कर लें खरीदारी