A
Hindi News टेक न्यूज़ Reels बनाने वालों के बल्ले-बल्ले, Insta से लेकर Facebook तक अब हर जगह होगी बंपर कमाई

Reels बनाने वालों के बल्ले-बल्ले, Insta से लेकर Facebook तक अब हर जगह होगी बंपर कमाई

MadeonReels Hashtags Campaign: मेटा अब वाइडर इकोसिस्टम के लिए हैशटैगमेडऑनरील्स (#MadeonReels) लॉन्च कर रहा है। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए वर्टिकल के ब्रांडों से ब्रीफ आमंत्रित कर रहा है। आइए समझते हैं कि इससे कैसे फायदा होगा।

Insta to Facebook Earning- India TV Hindi Image Source : FILE Insta to Facebook Earning

Insta to Facebook Earning: मेटा ने मंगलवार को मेडोनरील्स के लॉन्च की घोषणा की, जो देश के सभी वर्टिकल में रील्स विज्ञापनों को ब्रांड तक ले जाने के लिए डिजाइन किया गया एक कार्यक्रम है। कार्यक्रम का उद्देश्य रीलों पर एंटरटेनमेंट कहानी के माध्यम से और भारत में मौजूद क्रिएटर इकोसिस्टम की शक्ति का लाभ उठाकर ब्रांड्स को व्यावसायिक परिणामों को सुपरचार्ज करने में सक्षम बनाना है। वर्ष की शुरुआत में भारत में मेटा ने रील्स विज्ञापनों के उनके मार्केटिंग उद्देश्यों पर पड़ने वाले प्रभाव को निर्धारित करने के लिए श्रेणियों में अग्रणी ब्रांडों के साथ काम करने का निर्णय लिया है। इससे छोटे क्रिएटर्स को भी पैसा कमाने में मदद मिलेगी, जिनके पास ठीक-ठाक ऑडियंस हैं।

इस हैशटैग से बनेगा काम

उत्साहजनक परिणामों के आधार पर मेटा अब वाइडर इकोसिस्टम के लिए हैशटैगमेडऑनरील्स(#MadeonReels) लॉन्च कर रहा है। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए वर्टिकल के ब्रांडों से ब्रीफ आमंत्रित कर रहा है। चयनित ब्रांडों को बेस्ट सपोर्ट सिस्टम और रील्स कैंपेन पर प्रत्येक तीन रचनाकारों के साथ उनके विशिष्ट मार्केटिंग उद्देश्यों के आसपास काम करने का अवसर प्राप्त होगा। निहारिका एनएम, बरखा सिंह, आरजे करिश्मा, आयुष मेहरा, विराज घेलानी, रूही दोसानी और मासूम मिनावाला जैसे प्रमुख क्रिएटर्स हैशटैगमेडऑनरील्स प्रोग्राम का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

एक मजबूत इकोसिस्टम बनाने में मिलेगी मदद

भारत में मेटा के विज्ञापन व्यवसाय के निदेशक और प्रमुख अरुण श्रीनिवास ने कहा कि अब तक किए गए ब्रांड अभियानों के परिणाम प्रदर्शित करते हैं कि रील्स विज्ञापनों और रचनाकारों का शक्तिशाली संयोजन ब्रांडों के विकास को सुपरचार्ज कर सकता है और उनके प्रमुख मार्केटिंग उद्देश्यों को पूरा कर सकता है। हमारा लक्ष्य मेटा में व्यवसायों को विकसित यूजर बिहेवियर के निर्माण में मदद करने और देश में डिजिटल विज्ञापन के भविष्य के लिए एक मजबूत इकोसिस्टम बनाने में मदद करना है।