A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio ने बढ़ा दी Airtel की टेंशन, 50 रुपये से कम के प्लान में जमकर इस्तेमाल करें डेटा

Jio ने बढ़ा दी Airtel की टेंशन, 50 रुपये से कम के प्लान में जमकर इस्तेमाल करें डेटा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। जियो की लिस्ट में यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं। हाल ही में जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक सस्ता और किफायती प्लान लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट प्लान की कीमत 50 रुपये से भी कम है।

Reliance Jio, Reliance Jio rs 49 plan, Reliance Jio rs 49 plan benefits- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो की लिस्ट में यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

टेलिकॉम सेक्टर की जब भी बात आती है तो रिलायंस जियो की बात होना लाजमी है। जियो भारत में इस सेक्टर की नंबर एक कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से अधिक यूजर्स मौजूद हैं। अगर आपको डेटा यानी इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है तो इसके लिए भी जियो के साथ एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके ऑफर्स सुनकर आप उछल पड़ेंगे। 

रिलायंस जियो अपने करोड़ों यूजर्स की जूरूरत को बखूबी समझता है। यही कारण है कि कंपनी ने अपने रिजार्स प्लान्स के पोर्टफोलियों में कई धमाकेदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। जियो की लिस्ट में कई सारे डेटा वाउचर भी मौजूद हैं जिसमें ग्राहकों को शानदार बेनिफिट्स मिलते हैं। 

जियो के सस्ते प्लान से यूजर्स की मौज

आपको बता दें कि जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 50 रुपये से कम है। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 49 रुपये है। जियो का यह प्लान एयरटेल के 49 रुपये के प्लान को कड़ी टक्कर देता है। जियो ने अपने इस किफायती प्लान को टेल्को के क्रिकेट ऑफर तहत पेश किया है। 

रिलायंस जियो का 49 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है, इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 25GB डेटा ऑफर करती है। जियो के इस प्लान का फायदा आपको तभी मिल सकता है जब आपके नंबर पर पहले से कोई एक्टिव प्लान हो। जियो का यह सस्ता 49 रुपये का प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जिनका डेली डेटा प्लान जल्द खत्म हो जाता है। 

यह भी पढ़ें- Airtel के इस प्लान में मचाई खलबली, Prime Video के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डेटा