A
Hindi News टेक न्यूज़ Samsung के सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G फोन की कीमत हुई धड़ाम, हजारों रुपये बचाने का मौका

Samsung के सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G फोन की कीमत हुई धड़ाम, हजारों रुपये बचाने का मौका

Samsung Galaxy A34 5G की कीमत में भारी कटौती हुई है। सैमसंग का सबसे ज्यादा बिकने वाले यह स्मार्टफोन लॉन्च प्राइस से हजारों रुपये सस्ते में मिल रहा है। इसके अलावा फोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy A34 5G- India TV Hindi Image Source : FILE Samsung Galaxy A34 5G की कीमत में भारी कटौती हुई है।

Samsung ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G स्मार्टफोन Galaxy A34 5G की कीमत में भारी कटौती की है। कंपनी का यह मिड बजट स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन में से एक है। सैमसंग इंडिया ने इस स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है। Galaxy A35 5G के लॉन्च से पहले यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

सस्ते में खरीदें Galaxy A34 5G

Samsung India ने इस स्मार्टफोन की खरीद पर 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया है। यह स्मार्टफोन 30,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ था। पिछले दिनों हुए प्राइस कट के बाद यह फोन 26,499 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा था। इस डिस्काउंट ऑफर के बाद यह फोन अब 22,999 रुपये में मिलेगा। फोन की खरीद पर 3,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 27,499 रुपये में लॉन्च हुआ था, जो अब 24,499 रुपये में मिलेगा। यूजर्स सैमसंग के आधिकारिक ई-स्टोर, ऐप के साथ-साथ Amazon और Flipkart पर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.6 इंच के SuperAMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है। साथ ही, यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1080 पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन के बैक में 48MP का OIS कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 5MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी और 25W USB Type C चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें IP67 रेटिंग का सपोर्ट दिया गया है। यह Android 13 पर बेस्ड OneUI पर काम करता है।

यह भी पढ़ें - Nothing का सस्ता फोन होगा 'मेड इन इंडिया', CEO Carl Pei ने किया कंफर्म