A
Hindi News टेक न्यूज़ Twitter Down: सुबह-सुबह ट्विटर हुआ डाउन, कुछ यूजर्स को लॉगइन करने में हो रही परेशानी

Twitter Down: सुबह-सुबह ट्विटर हुआ डाउन, कुछ यूजर्स को लॉगइन करने में हो रही परेशानी

Twitter Down: जब से एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है, तब से ही ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन इस बार ट्विटर एलन मस्क की वजह से नहीं, बल्कि तकनीकी खराबी के कारण खबरों में हैं। आज सुबह कई लोगों को ट्विटर पर लॉगइन करने में दिक्कत हो रही थी।

यूजर्स को ट्विटर पर लॉगइन करने में दिक्कत- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूजर्स को ट्विटर पर लॉगइन करने में दिक्कत

Twitter Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर शुक्रवार सुबह अचानक डाउन हो गया। शुक्रवार सुबह कुछ यूजर्स को ट्विटर पर लॉगइन करने में दिक्क्त आ रही है। बताया जा रहा है कि बहुत सारे यूजर्स ट्विटर वेबसाइट पर लॉगइन नहीं कर पा रहे थे। हालांकि कई सारे यूजर्स ऐसे भी थे जो अपना अकाउंट ट्विटर पर आसानी से लॉगइन कर पा रहे थे। यूजर जब लॉगइन करने की कोशिश कर रहे थे, तो "समथिंग वेंट रॉन्ग" का पॉपअप दिखाई दे रहा था। बता दें कि जबसे एलन मस्क के ट्विटर के नए मालिक बने हैं, तबसे वह लगातार बड़े बदलावों की बात कर रहे हैं।

Image Source : Twitterट्विटर लॉगइन करने के दौरान "समथिंग वेंट रॉन्ग" का पॉपअप

ट्विटर यूजर्स को लॉगइन में दिक्कत
शुक्रवार को सुबह, कई ट्विटर यूजर को लॉगइन में समस्या आ रही थी। बताया जा रहा है कि ये आउटेज लगभग सुबह 3 बजे शुरू हुआ और सुबह 7 बजे के आसपास बहुत बड़ी संख्या में यूजर्स को दिक्कत आनी शुरू हो गई। बता दें कि ट्विटर अपने नए मालिक एलोन मस्क के कारण पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले हफ्ते ही एलोन मस्क ने ट्विटर पर नियंत्रण कर लिया और इसके शीर्ष अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया।

ट्विटर के आधे कर्मचारियों की जाएगी नौकरी
ट्विटर के नए मालिक ने ट्विटर के कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला किया। मस्क ने ट्वीट कर कहा कि अगर आप ऑफिस के रास्ते में हैं तो घर लौट जाएं, पहले ये चेक कर लें नौकरी बची है या नहीं। बता दें कि अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क के ट्विटर का अधिग्रहण करने के एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया कंपनी में कर्मचारियों की छंटनी शुक्रवार से शुरू होने की आशंका है। इस छंटनी में ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों में से लगभग आधे को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा। न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है, "ट्विटर कर्मचारियों को ईमेल में सूचित किया गया था कि छंटनी शुरू होने वाली है और श्रमिकों को निर्देश दिया गया था कि वे घर जाएं और शुक्रवार को कार्यालय न लौटें क्योंकि छंटनी शुरू हो रही है।"