A
Hindi News टेक न्यूज़ VI का धमाकेदार प्लान, हर दिन 6 घंटे फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं अनलिमिटेड डेटा

VI का धमाकेदार प्लान, हर दिन 6 घंटे फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं अनलिमिटेड डेटा

अगर आप वीआई के यूजर हैं और एक ऐसे प्लान की तलाश में जिसमें कम कीमत में अधिक डेटा मिल सके तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है। हम आपको कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 6 घंटे तक अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट का एक्सेस मिलता है। आप कंपनी के इस रिचार्ज में ढेर सारा डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vodafone Idea, VI Offer, VI Recharge Offer, Vi, Vodafone Idea, Vodafone Idea hero unlimited plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीआई की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

भारत में जियो, एयरटेल और वीआई तीन बड़ी टेलिकॉम कंपनी हैं। वीआई यानी वोडाफोन आइडिया कुछ मामलों में जियो और एयरटेल से पीछे है। हालांक कंपनी अपने ग्राहकों को लिए लगातार सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। इस समय कंपनी 5G नेटवर्क के क्षेत्र में भी तेजी से काम कर रही है। पिछले कुछ महीनों में वीआई ने ग्राहकों के लिए कई दमदार प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर किए हैं। वीआई के पास दोनों ही सेगमेंट में एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं। 

वोडाफोन आइडिया के पास अपने यूजर्स के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार वाले प्लान, हीरो अनलिमिटेड प्लान और कॉम्बो प्लान जैसे कई तरह के रिचार्ज प्लान लिस्ट मौजूद है। ग्राहक बेहद आसानी से अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। वीआई के पास एक ऐसा दमदार प्लान भी मौजूद है जिसमें बेहद सस्ते दाम लोग जमकर डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

VI की लिस्ट का दमदार प्लान

वोडाफोन आइडिया के लिस्ट में मौजूद जिस प्लान की  बात हम कर रहे हैं वह 319 रुपये का आता है। कम कीमत में यह प्लान कई सारे शानदार फायदे देता है। इस प्लान में ग्राहकों को आपको वो सब कुछ ऑफर किया जाता है जिसकी एक नॉर्मल यूजर को उम्मीद रहती है। इस प्लान में वीआई ग्राहकों मूवीज और टीवी शो के सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

डेटा के साथ फ्री एसएमएस की सुविधा

इस प्लान में 319  बाद कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल जाती है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 1 महीने की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 56GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आप फ्री एसएमएस का भी फायदा ले सकते हैं। कंपनी हर दिन 100SMS फ्री देती है।

प्लान में मिलता है बिंज ऑल नाइट ऑफर

अब आपको वीआई के इस रिचार्ज प्लान की सबसे खास ऑफर के बारे में जानकारी देते हैं। अगर आपको इंटरनेट की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आपके लिए यह प्लान काफी फायदे मंद रहने वाला है। इसमें बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिलती है जिसमें आप 6 घंटे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमला कर सकते हैं। ध्यान रहे की यह फ्री अनलिमिटेड डेटा की सुविधा रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक के लिए रहेगी। इसके साथ ही वीआई यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर की भी सुविधा देती है।

यह भी पढ़ें- Air Conditioner का यह मोड आन करते हैं कम आने लगेगा बिजली का बिल, बचेंगे हजारों रुपये