A
Hindi News टेक न्यूज़ Vodafone-idea यूजर्स की मौज, आया 28 दिनों की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान, मिलेगा भरपूर डेटा

Vodafone-idea यूजर्स की मौज, आया 28 दिनों की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान, मिलेगा भरपूर डेटा

Vodafone-idea ने अपने यूजर्स के लिए एक और सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। वोडाफोन-आइडिया के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और यूजर्स को भरपूर डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone idea, vi recharge plan- India TV Hindi Image Source : FILE Vodafone-idea के लिए नया रिचार्ज प्लान लॉन्च हुआ है।

Vodafone-idea ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। वोडाफोन-आइडिया का यह रिचार्ज प्लान पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को भरपूर डेटा मिलता है। इसके अलावा कंपनी अपने कई रिचार्ज प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर कर रही है। यही नहीं, वोडाफोन-आइडिया (Vi) के अनलिमिटेड प्लान्स में यूजर्स को फुल नाइट फ्री इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं वोडाफोन-आइडिया के इस नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Vi का 118 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया ने इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को 118 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को मिलाकर 12GB डेटा का लाभ मिलेगा। Vi का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान डेटा ओनली प्लान है, जिसमें यूजर्स को केवल डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान को यूजर्स पहले से चल रहे किसी प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में फ्री कॉलिंग का लाभ यूजर्स को नहीं मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने 125 रुपये वाला एक और प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है, जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह प्लान डेली 1GB डेटा के साथ आता है।

Image Source : FILEVi 118 Recharge plan

इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया के 181 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा मिलेगा। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। IPL 2024 और आगामी T20 World Cup 2024 को देखते हुए वोडाफोन-आइडिया ने इस रिचार्ज प्लान को क्रिकेट ऑफर के तहत लिस्ट किया है।

100 रुपये से कम वाले डेटा प्लान

Vi के 100 रुपये से कम वाले डेटा प्लान की बात करें तो कंपनी 75 रुपये में 6GB डेटा ऑफर कर रही है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी 49 रुपये के प्लान में 20GB डेटा दे रही है और यह प्लान केवल 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यही नहीं कंपनी 39 रुपये वाले डेटा प्लान में 3GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 3GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिनों की है। इसमें अब यूजर्स को 6GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।