A
Hindi News टेक न्यूज़ VI ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, 169 रुपये में 90 दिन के लिए मिलेगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार

VI ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, 169 रुपये में 90 दिन के लिए मिलेगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च कर दिया है। वीआई ने यूजर्स के लिए 169 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस सस्ते प्लान में कंपनी कई सारे जबरदस्त ऑफर दे रही है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान खूब भाने वाला है।

VI Recharge, VI Offer, VI Launch New Plan, VI 169 Plan, VI 169 New Plan, Tech News, Recharge Offer- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीआई के नए प्लान में ग्राहकों को शानदार ऑफर्स मिलते हैं।

वोडाफोन आइडिया भारत में टेलिकॉम सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए पिछले कुछ महीने में कई सारे दमदार प्लान्स पेश किए हैं। यूजर्स की सहूलियत के लिए वीआई की तरफ से एक और प्लान लॉन्च किया गया है। वीआई ने अपने प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक आफर्स दिए हैं।  

अगर आप वीआई यूजर हैं और एक ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिले तो यह प्लान आपके लिए ही है। वईआी के इस प्लान को लेकर आप अपने ओटीटी के खर्च को बचा सकते हैं। आइए आपको वीआई के नए प्रीपेड प्लान की डिटेल में जानकारी देते हैं। 

वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों के लिए 169 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को शानदार ऑफर्स दे रही है। वीआई 169 रुपये वाले इस सस्ते रिचार्ज प्लान में 28 दिन की बजाय पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

VI के सस्ते प्लान में दमदार ऑफर्स

वीआई के इस रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी ग्राहकों को कुल 8GB डेटा ऑफर करती है। खास बात यह है कि यह डेटा बिना किसी डेली लिमिट के ऑफर किया जाता है। यानी आप चाहें तो इसे पूरे 30 दिन इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर आप इसे एक दिन में ही खर्च कर सकते हैं। 

वीआई का यह नया प्लान डबल फायदा देता है। दरअसल इसमें डेटा के साथ कंपनी ओटीटी का सब्सक्रिप्शन दे रही है। कंपनी का यह नया प्लान एक एंटरटेनमेंट प्लान है जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन आपको 90 दिन के लिए मिलेगा। 

इस बात का रखें खास ध्यान

अगर आप इस प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसमें कंपनी किसी भी तरह की कॉलिंग सुविधा नहीं दे रही है। इसलिए आपको कॉलिंग के लिए कंपनी का कोई बेसिक प्लान लेना पड़ेगा। इसके साथ ही इसमें कंपनी फ्री एसएमएस भी नहीं देती। अगर आपको कॉलिंग वाला प्लान चाहिए तो आप 155 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इसमें कंपनी सिर्फ 24 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone लेने वालों की खुल गई किस्मत, ऐपल डेज सेल में तेजी से लुढ़के दाम