A
Hindi News टेक न्यूज़ Vi लाया 45 रुपये का धांसू रिचार्ज प्लान, 180 दिन की मिलेगी वैलिडिटी, Jio-Airtel की बढ़ी परेशानी

Vi लाया 45 रुपये का धांसू रिचार्ज प्लान, 180 दिन की मिलेगी वैलिडिटी, Jio-Airtel की बढ़ी परेशानी

वोडाफोन आईडिया ने अपने यूजर्स के लिए पिछले कुछ समय में कई रिचार्ज प्लान्स जारी किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अच्छी खासी मात्रा में डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। अब कंपनी ग्राहकों के लिए 45 रुपये का नया रिचार्ज प्लान लेकर आई है।

Vi 45 Plan, Vi 45 Plan Details, Vi plan, vi prepaid plans, vi recharge plans, Vodafone Idea,Vodafone- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो अगर आप ऐसे जगह पर रहते हैं जहां पर नेटवर्क की समस्या ज्यादा रहती है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट रहेगा।

Vi new prepaid recharge plan: देश में जियो और एयरटेल ने देश के कई शहरों और गांवों में 5G सर्विस को लॉन्च कर  दिया है। 5G की रेस में Vi यानी वोडाफोन आइडिया, जियो और एयर टेल से काफी पीछे रह गई है। ऐसे में अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए कंपनी नए नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है। Vi की तरफ से एक नया रिचार्ज प्लान जारी किया गया है जो बड़ा गेम चेंजर साबित हो सकता है। Vi का यह नया प्लान रिलायंस जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा सकता है। 

वोडाफोन आईडिया ने अपने यूजर्स के लिए पिछले कुछ समय में कई रिचार्ज प्लान्स जारी किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अच्छी खासी मात्रा में डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। अब कंपनी ग्राहकों के लिए 45 रुपये का नया रिचार्ज प्लान लेकर आई है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें 6 महीने तक यानी 180 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। 

180 दिन तक मिस्ट कॉल अलर्ट सर्विस

आपको बता दें कि कंपनी अपने इस प्लान में एक खास सर्विस यूजर्स को दे रही है। 45 रुपये में आपको 180 दिन तक मिस्ड कॉल अलर्ट की सर्विस मिल रही है। प्लान रिचार्ज कराते ही आपको 180 दिनों तक मिस्ट काल का अलर्ट मिलता रहेगा। कई बार ऐसा होता है कि हम फोन को स्विच ऑफ या फिर एयरप्लेन मोड में लगा देते हैं ऐसे में हमें पता नहीं चल पाता कि किसने किसने फोन किया था ऐसे में यह एक वैल्यू एडेड प्लान है। 

नहीं मिलेंगी ये सभी सर्विस

आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कंपनी इस 45 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको कॉलिंग, मैसेजिंग, इंटरनेट, या फिर ओटीटी जैसे पैक का सब्सक्रिप्शन नहीं दे रही है। कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए आपको दूसरा पैक लेना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- Swiggy Zomato की होगी खटिया खड़ी, इस सरकारी वेबसाइट से करें ऑर्डर, मिल रहा है 80 % तक सस्ता खाना