A
Hindi News टेक न्यूज़ आपका WhatsApp Status अब सबको करना पड़ेगा सीन, आ रहा है धमाकेदार फीचर

आपका WhatsApp Status अब सबको करना पड़ेगा सीन, आ रहा है धमाकेदार फीचर

WhatsApp आज के समय में सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है। दुनियाभर में करीब 200 करोड़ से ज्यादा लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा कमाल का फीचर लाने जा रहा है जिसके बाद कोई भी आपके WhatsAPp Status को इग्नोर नहीं कर पाएगा।

WhatsApp, WhatsApp Status, WhatsApp Status new feature, WhatsApp Update- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वॉट्सऐप स्टेटस में आने वाला है नया धमाकेदार फीचर।

WhatsApp Status New Feature: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप्लिपकेशन के तौर पर वॉट्सऐप की पॉपुलर्टी किसी से छिपी नहीं है। दुनियाभर में करीब 200 करोड़ से अधिक लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल बातचीत के लिए करते हैं। यूजर्स को नया एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी समय समय पर नए नए फीचर्स लाती रहती है। अब वॉट्सऐप, स्टेटस सेक्शन में एक नया फीचर देने जा रहा है जिसका यूजर्स को बड़ा फायदा होने वाला है। 

आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में स्टेटस के लिए एक नया फीचर रोलआउट किया था। अब यूजर्स स्टेटस लगाने के साथ ही कॉन्टैक्ट भी मेंशन कर सकते हैं। अभी इस फीचर को आए हुए ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि अब कंपनी यूजर्स को एक नया फीचर देने जा रही है। 

अब हर कोई सीन करेगा आपका स्टेटस

दरअसल वॉट्सऐप अब  स्टेट्स सेक्शन में ऐसा फीचर देने जा रही है जो आपके स्टेटस लगाने की जानकारी दूसरे लोगों को देगा। वॉट्सऐप, स्टेटस के लिए एक नॉटिफिकेशन फीचर लाने जा रही है। अब जब आप अपने वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाएंगे तो आपके कॉन्टैक्ट्स को इसका नोटिफिकेशन मिलेगा।

 वॉट्सऐप के इस अपकमिंग फीचर की जानकारी पॉपुलर एजेंसी वाबेटाइंफो की तरफ से दी गई है। अभी यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है। इस फीचर का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि अब कोई भी आपका स्टेटस इग्नोर नहीं कर पाएगा। नोटिफिकेशन मिलने से किसी से आपका स्टेट मिस नहीं होगा। यानी आप कह सकते हैं कि वॉट्सऐप अब यूजर्स के लिए ऐसी सुविधा लाने जा रहा है जिससे हर किसी को आपका स्टेटस सीन करना होगा। 

आने वाला है नया चैट लॉक फीचर

आपको बता दें कि वॉट्सऐप अपने यूजर्स की सेफ्टी और प्राइवेसी का भी बखूबी ध्यान रखता है । कंपनी समय समय पर नए नए प्राइवेसी फीचर्स लाती रहती है। अब वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक नया प्राइवेसी फीचर लाने जा रहा है। इस अपकमिंग फीचर की मदद से आप अपनी चैट को पूरी तरह से प्राइवेट रख सकते हैं। दरअसल कंपनी अभी तक स्मार्टफोन के लिए चैट लॉक फीचर दे रही है लेकिन अब आप लिंक्ड डिवाइस में भी चैट लॉक को अप्लाई कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2 में 21 हजार रुपये की बंपर छूट, यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर