A
Hindi News टेक न्यूज़ Xiaomi ने आज भारत में लॉन्च किए दो नए प्रोडक्ट, जानें Redmi Buds4Active और Xiaomi Pad 6 की कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने आज भारत में लॉन्च किए दो नए प्रोडक्ट, जानें Redmi Buds4Active और Xiaomi Pad 6 की कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने आज भारत में Redmi Buds4Active और Xiaomi Pad 6 नाम से दो नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। आइए इन दोनों की खासियत जानते हैं।

Redmi Buds4Active and Xiaomi Pad 6- India TV Hindi Image Source : XIAOMI TWITTER Redmi Buds4Active and Xiaomi Pad 6

Redmi Buds4Active and Xiaomi Pad 6: Xiaomi ने आज भारत में Xiaomi Pad 6 नाम से अपना नया-जीन टैबलेट लॉन्च कर दिया है। यह Xiaomi Pad 5 का अपडेटेड वर्जन है। बता दें कि Xiaomi Pad 5 भारत में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला टैबलेट था। टैबलेट के साथ कंपनी ने इवेंट में Redmi Buds 4 Active TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च किया है। आइए इन दोनों डिवाइस के बारे में जानते हैं और यह समझने की कोशिश करते हैं कि भारतीय यूजर्स के लिए कंपनी की ये पेशकश कितना ठीक है।

Redmi Buds4Active की ये है खासियत और कीमत

  • Google फास्ट पेयरिंग फीचर्स
  • 12 मिमी बास प्रो ड्राइवर्स से लैस रिच साउंड 
  • ईएनसी के साथ शानदर कॉलिंग फैसिलिटी
  • 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ वो भी नॉन-स्टॉप सॉन्ग सुनने पर
  • सुविधाजनक टाइप-सी चार्जिंग
  • ऐप सपोर्ट की सुविधा
  • कीमत 1199 रुपये से शुरू
  • बिक्री 20 जून से होगी लाइव

Xiaomi Pad 6 इस मामले में है शानदार

शाओमी पैड 6 में 2880x1800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 11 इंच का डिस्प्ले है। डिस्प्ले 144Hz तक की वेरिएबल रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। डिस्प्ले को ऊपर से कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की कोटिंग से भी प्रोटेक्ट किया गया है। यह टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर काम करता है, जिसमे 8GB रैम मिलता है। यह डिवाइस दो स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB में आता है। Xiaomi Pad 6 Android  13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो टैबलेट के लिए MIUI 14 की कंपनी की अपनी परत के साथ सबसे ऊपर है। टैबलेट में f/2.2 अपर्चर वाला सिंगल-लेंस 13MP का रियर कैमरा और वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट शूटर है। इस टैबलेट में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 8840mAh की बैटरी मिलती है।

ग्राहक 21 जून से देश में Amazon.in, mi.com और Xiaomi रिटेल स्टोर से Android टैबलेट ऑनलाइन खरीद सकते हैं। वहीं, कंपनी ने Xiaomi Pad 6 कीबोर्ड की कीमत 4,999 रुपये और Xiaomi Smart Pen 2nd Generation की कीमत 5,999 रुपये रखी है। एक्सेसरीज भी 21 जून से खरीद के लिए उपलब्ध होंगी।