A
Hindi News तेलंगाना बस रायता ही तो मांगा था...बिरयानी के साथ ज्यादा दही मांगना पड़ा भारी, चली गई जान

बस रायता ही तो मांगा था...बिरयानी के साथ ज्यादा दही मांगना पड़ा भारी, चली गई जान

मृतक अपने दोस्त के साथ बिरयानी खाने गया था। यहां उसकी रेस्तरां के कर्मचारियों से ज्यादा रायता मांगने पर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

Biryani, Hyderabad- India TV Hindi Image Source : FILE बिरयानी के साथ ज्यादा दही मांगना पड़ा भारी

हैदराबाद: हैदराबादी बिरयानी और रायता, नाम सुनकर ही आपके मुंह में पानी आ गया होगा। बिरयानी हमारे देश में खाए जाने वाले व्यंजन में एक है। इसके साथ रायते का जोड़ सगे भाई से भी बढ़कर है। आप भी जब कभी बाहर कहीं बिरयानी खाने जाते होंगे तो थोड़े ज्यादा रायते की डिमांड भी करते होंगे। आपको शायद मिल भी जाता होगा। लेकिन हैदराबाद में बिरयानी के साथ थोड़ा ज्यादा रायता मांगना एक शख्स को भारी पड़ गया। 

रेस्तरां के कर्मचारियों ने ग्राहक की पिटाई कर दी

मामला हैदराबाद का है। यहां एक ग्राहक एक रेस्तरां में खाना खाने जाता है। यहां वह बिरयानी का आर्डर करता है। इसके साथ वह थोड़ा ज्यादा रायता मांग लेता है। इसके बाद कुछ कहासुनी होती है और रेस्तरां के कर्मचारियों ने ग्राहक की पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात को उस वक्त हुई जब 30 वर्षीय व्यक्ति अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रिभोज के लिये एक रेस्तरां में गया था। 

लड़ाई के बाद मौके पर पहुंची पुलिस 

उसने बताया कि बिरयानी खाते समय अतिरिक्त दही मांगने पर ग्राहक और होटल के कुछ कर्मचारियों के बीच कहासुनी हो गयी। पुलिस के मुताबिक ग्राहक और रेस्तरां के एक कर्मचारी ने कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ मारपीट की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे-जैसे बहस बढ़ी, दोनों समूहों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस होटल पहुंची। बाद में, ग्राहक और होटल के कर्मचारी ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में एक-दूसरे के विरूद्ध शिकायत की। 

थाने में शख्स को होने लगी उल्टी 

अधिकारी ने बताया कि मारपीट के बाद ग्राहक को ज्यादा चोटें नहीं आई, लेकिन उसे उल्टियां होने लगी और वह थाने में ही गिर पड़ा। उन्होंने बताया कि बाद में उसे अस्तपाल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि उसे अस्पताल ले जाने में देरी हुई। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। फिलहाल, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।