A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना: परिवारवादी राजनीति को लेकर अमित शाह ने बोला हमला, कांग्रेस, AIMIM और BRS को लेकर कही ये बात

तेलंगाना: परिवारवादी राजनीति को लेकर अमित शाह ने बोला हमला, कांग्रेस, AIMIM और BRS को लेकर कही ये बात

तेलंगाना के खम्मम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस, एआईएमआईएम और भारत राष्ट्र समिति(बीआरएस) पर जमकर निशाना साधा।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI अमित शाह

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने परिवारवादी राजनीति को लेकर कांग्रेस, एआईएमआईएम और भारत राष्ट्र समिति(बीआरएस) पर तंज कसा है और उन्हें 4जी, 3जी और 2जी पार्टी करार दिया है। खम्मम में ‘रायतु गोसा-भाजपा भरोसा’ रैली में शाह ने कहा कि ‘भ्रष्ट और दमनकारी’ मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, जिसे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का समर्थन प्राप्त है। 

'यह चार पीढ़ियों की पार्टी है', बोले शाह

शाह ने कहा, "कांग्रेस एक 4जी पार्टी है। जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी, यह चार पीढ़ियों की पार्टी है। केसीआर की पार्टी 2जी पार्टी है और ओवैसी की पार्टी 3जी पार्टी है।"

शाह ने कहा, "ना 2जी आएगा, ना 3जी आएगा और ना ही 4जी आएगा। अब कमल की बारी है।" शाह ने आरोप लगाया कि बीआरएस ने अलग राज्य के गठन के दौरान अपनी जान गंवाने वाले कई लोगों के सपनों को बर्बाद कर दिया। 

शाह ने विश्वास जताते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा तेलंगाना में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक है और भाजपा सरकार बनाने जा रही है। शाह ने कहा कि तेलंगाना का भावी मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के तहत भाजपा से होगा। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

'BJP ने शुरू की नफरत की राजनीति', महाराष्ट्र के अहमदनगर में घटी घटना पर बोले नाना पटोले

मुंबई: सांताक्रूज इलाके के गैलेक्सी होटल में आग लगने से मचा हड़कंप, 3 लोगों की मौत, 2 घायल