A
Hindi News तेलंगाना Video: गाड़ी के ऊपर चढ़कर रोड शो कर रहे थे केटीआर, रेलिंग टूटी और नीचे लुढ़ककर गिरे

Video: गाड़ी के ऊपर चढ़कर रोड शो कर रहे थे केटीआर, रेलिंग टूटी और नीचे लुढ़ककर गिरे

वहीं इससे पहले सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को चुनावी रैली के लिए ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, लेकिन रास्ता बदलने के बाद वह सुरक्षित उतर गया।

KT Rama Rao, Suresh Reddy, KTR, BRS, Telangana, Telangana Election- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB रोड शो के दौरान गाड़ी से गिरे BRS नेता केटीआर

निज़ामाबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है। नेताओं की खूब रैलियां, जनसभाएं और रोड शो हो रहे हैं। जमकर एक-दूसरे पर हमले बोले जा रहे हैं। यहां लड़ाई भारत राष्ट्र समिति, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच है। इसी बीच गुरुवार को निज़ामाबाद जिले के आर्मूर में बीआरएस के नेता और राज्य सरकार में मंत्री केटी राम राव एक रोड शो में हिस्सा ले रहे थे।

सांसद सुरेश रेड्डी भी थे साथ में 

वह एक वाहन के ऊपर खड़े होकर एक रोड शो निकाल रहे थे। इसी दौरान गाड़ी अचानक से ब्रेक लेती है और केटीआर समेत अन्य नेता नीचे की तरफ गिर जाते हैं। केटीआर के साथ पार्टी के सांसद सुरेश रेड्डी भी होते हैं। वह भी नीचे गिर जाते हैं। शुरूआती जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में किसी के ज्यादा चोट लगने की जानकारी नहीं है। हालांकि अभी भी पुष्ट जानकारी का इंतजार है।

वहीं इससे पहले सोमवार को राज्य में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। इस हादसे का शिकार मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव होते- होते बच गए। जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को चुनावी रैली के लिए ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन रास्ता बदलने के बाद वह सुरक्षित उतर गया।

जानकारी के अनुसार, राज्य की राजधानी से लगभग 130 किलोमीटर दूर हैदराबाद के पास मुख्यमंत्री के फार्महाउस से देवराकाद्रा के लिए उड़ान भरने के बाद हेलीकॉप्टर में तकनीकी समस्या आ गई। हेलीकॉप्टर किसी हादसे का शिकार होता उससे पहले पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए हेलीकॉप्टर को वापस फार्महाउस की ओर मोड़ लिया। पायलट ने फार्महाउस में बने हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर को सुरक्षित लैंड करा दिया।