A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना: मंत्री ने ओम बिरला से किए तीखे सवाल, बोले- कब कर रहे BJP सांसद के खिलाफ कार्रवाई?

तेलंगाना: मंत्री ने ओम बिरला से किए तीखे सवाल, बोले- कब कर रहे BJP सांसद के खिलाफ कार्रवाई?

तेलंगाना के मंत्री ने ओम बिरला से सवाल किया है कि वो बीजेपी सांसद के खिलाफ कार्रवाई कब कर रहे? बता दें कि बीते दिन सांसद ने सीएम के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिस पर मंत्री ने कड़ा एतराज जताया है।

Telangana minister K T R- India TV Hindi Image Source : PTI तेलंगाना के मंत्री के.टी. रामाराव

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट और तेलंगाना के मंत्री के.टी. रामाराव ने शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से तीखा सवाल किया है। मंत्री के.टी. रामाराव ने ओम बिरला से कहा कि भाजपा सांसद ने सीएम के. चंद्रशेखर राव के खिलाफ लोकसभा में 'सबसे गंदी भाषा' का इस्तेमाल किया है। आप इनके खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे? जानकारी दे दें कि गुरुवार को लोकसभा में विपक्षी दलों द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए बंदी संजय ने तेलंगाना के सीएम पर कुछ टिप्पणी की थी, जिस पर रामा राव ने कड़ी आपत्ति जताई है। इसी को लेकर आज रामा राव ने लोकसभा में अध्यक्ष से सवाल पूछा कि वो कब भाजपा सांसद बंदी संजय के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे?

एक्‍स पर पूछा सवाल

केटीआर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे अपने एक्‍स (ट्विटर) पोस्‍ट में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने का जिक्र किया। उन्‍होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को टैग करते हुए सवाल किया, “तो कांग्रेस के एक सांसद को पीएम के उपनाम को अपमानजनक तरीके से बुलाने के लिए उनकी सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया था, अब तेलंगाना के एक बीजेपी सांसद ने हदें पार कर तेलंगाना के दो बार निर्वाचित लोकप्रिय मुख्‍यमंत्री केसीआर को कल लोकसभा में सबसे गंदी भाषा में अपमानित किया। अब आपको/हमें क्या करना चाहिए अध्यक्ष महोदय?''

करीमनगर के सांसद ने की थी टिप्पणी

बता दें कि बीते दिन लोकसभा में करीमनगर के सांसद बंदी संजय ने अपने भाषण में केसीआर और उनके परिवार के सदस्यों पर राज्य को लूटने का तथाकथित आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया कि उनकी आय और संपत्ति में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की गई है। सांसद ने यह भी टिप्पणी की थी कि केसीआर का मतलब 'कासिम चंद्रशेखर रज़वी' है। बता दें कि उनका इशारा तत्कालीन हैदराबाद राज्य में रजाकार मिलिशिया के संस्थापक कासिम रज़वी की ओर था। हालांकि, लोकसभा अध्यक्ष ने संजय को बीच में टोक दिया था और कहा था कि वे सदन में किसी का नाम न लें। बीआरएस को 'भ्रष्टाचार राक्षस समिति' बताने वाले सांसद बंदी संजय ने यह भी टिप्पणी की कि केसीआर शराब पीने में बिजी रहते हैं।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

CA की परीक्षा में फेल हुआ बेटा तो मां ने दे दी जान, पुलिस ने दर्ज किया केस