A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत दो घायल

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत दो घायल

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां एक कार डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मौके पर दमकल की गड़ियां मौजूद हैं।

Telangana road accident A person died and two others were injured in an accident where a car crashed- India TV Hindi Image Source : ANI तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां पेनुगंचिप्रोलु मंडल के मुंडलापाडु रोड पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हो गए। दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार में आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं। साथ ही तेलंगाना के ही हनमकोंडा जिले में शुक्रवार को एक अन्य हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां सुबह के वक्त एक लॉरी ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई व अन्य तीन लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने बताया कि वाहन में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 3 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। 

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मारे जाने वाले लोगों की आयु 16 से 72 वर्ष के बीच की है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित दो परिवारों से थे और इटुरनगरम के रहने वाले थे। मामले में आगे की जांच चल रही है।