A
Hindi News तेलंगाना 6 लोग ताबड़तोड़ मारते रहे चाकू, सातवां चुपचाप देखता रहा, दिल दहलाने वाला Video आया सामने

6 लोग ताबड़तोड़ मारते रहे चाकू, सातवां चुपचाप देखता रहा, दिल दहलाने वाला Video आया सामने

तेलंगाना में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि कुछ लोगों ने चाकू से युवक को मार डाला। फिलहाल मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। मामले की जांच की जा रही है।

मर्डर की सीसीटीवी तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मर्डर की सीसीटीवी तस्वीर

तेलंगाना के हैदराबाद में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। साधन थाना क्षेत्र में मोहम्मद सादिक अली कादरी पर अज्ञात लोगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल मुहम्मद सादिक अली कादरी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान बाबा खान इलाके के एक युवक के रूप में की है। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी

घटना की जानकारी होने पर साउथ ईस्ट जोन के डीसीपी मनोहर, एसीपी चंद्रायण गुट्टा के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए क्लू टीम भेजी और सबूत जुटाए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया मुर्दाघर में भेज दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी हैरान कर देने वाला 

मर्डर का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है वह बेहद हैरान कर देने वाला है। वीडियो में दिख रहा है कि करीब 6-7 लोग युवक पर चाकू और धारदार से हमला कर रहे हैं। जहां पर हमला कर रहे हैं वहां पर कुछ गाड़ियां भी खड़ी हैं। युवक खुद को बचाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन कई लोगों की संख्या में आए बदमाश उसको घेर लेते हैं और धारदार हथियार से हमला करने लगते हैं। 

प्लानिंग के तहत उतारा मौत के घाट

सीसीटीवी को देखकर साफ लगता है कि युवक को बदमाशों ने प्लान के तहत मारा है। बदमाशों ने युवक पर तब तक हमला किया जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। वारदात के बाद कुछ लोग बाइक से आते हैं और सभी लोग बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं। वारदात को आसानी से अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।