A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में एक छात्रा समेत 5 नाबालिग लड़कियां अचानक लापता, छानबीन में जुटी पुलिस

नोएडा में एक छात्रा समेत 5 नाबालिग लड़कियां अचानक लापता, छानबीन में जुटी पुलिस

नोएडा में एक ही दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कम से कम 5 नाबालिग लड़कियां गायब हो गईं। पुलिस ने बताया कि नोएडा सेक्टर 24 और साहबेरी से दो बच्चियां गायब हैं और थाना बिसरख और फेस-वन से भी दो नाबालिग लापता हैं। वहीं सेक्टर 37 में एक नाबालिग को अगवा करने की शिकायत दर्ज की गई है।

girls missing- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा में एक ही दिन में 5 लड़कियां गायब

नोएडा में अलग-अलग जगहों से एक छात्रा समेत पांच लड़कियों के गायब होने की खबर है। ये सारी घटनाएं नोएडा के ही थाना क्षेत्रों की हैं। पुलिस के अनुसार थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव से 10वीं कक्षा की छात्रा लापता हो गई। छात्रा के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात गिझौड़ गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया है कि उनकी 15 साल की बेटी 22 फरवरी को दोपहर बाद ट्यूशन पढ़ने के लिए सेक्टर 52 गई थी, लेकिन वह घर वापस नहीं आई। 

नोएडा सेक्टर 24 और साहबेरी से दो बच्चियां गायब

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी के अगवा होने की शिकायत बीती रात थाने में दर्ज कराई है। छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वहीं, थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक महिला ने बीती रात थाने में जानकारी दी कि वह साहबेरी गांव में अपनी 15 साल बेटी के साथ रहती है। चार फरवरी को सलमान नामक युवक उसके घर आया और उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। कुमार ने बताया कि पीड़िता की 
शिकायत के आधार घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

थाना बिसरख और फेस-वन से दो लड़कियां लापता

इसी तरह, थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि बीती रात एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 20 फरवरी से उसकी 13 वर्षीय बेटी लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एक व्यक्ति ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 18 फरवरी से हरौला गांव में स्थित घर से लापता है। 

सेक्टर 37 में एक नाबालिग को किया अगवा

वहीं थाना सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बहन को एक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 37 के हरिजन बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रियांशु नामक युवक उसकी 16 वर्षीय बहन को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया है।

ये भी पढ़ें-