A
Hindi News उत्तर प्रदेश विधानसभा में योगी सरकार पर हमलावर हुए अखिलेश, कहा- 'नफरत और महंगाई हो गई है यूपी सरकार की पहचान'

विधानसभा में योगी सरकार पर हमलावर हुए अखिलेश, कहा- 'नफरत और महंगाई हो गई है यूपी सरकार की पहचान'

सदन में प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि य्प्गी सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। किसान भी तमाम समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath, Akhilesh Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE विधानसभा में योगी सरकार पर हमलावर हुए अखिलेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। शुक्रवार को सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ नफरत का माहौल है। नफरत, हिंसा और महंगाई अब प्रदेश सरकार की पहचान बन चुकी है। सरकार पिछले 6 वर्षों से प्रदेशवासियों को केवल सपने दिखा रही है, उन्हें पूरा करने के लिए कोई सार्थक कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। 

किसानों के बिना एक ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था नहीं बन सकेगी- अखिलेश यादव 

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले भारतीय जनता पार्टी वाले खुद ही पहचान चाल-चरित्र और चेहरा से कराते थे, लेकिन अब वे नफरत, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई से पहचाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान परेशान है और उनकी परेशानी दूर करने के लिए कोई काम नहीं किया जा रहा है। जब तक किसानों की समस्याओं को दूर नहीं किया जाएगा तब तक सरकार जो 1 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का सपना दिखा रही है तब तक वह पूरा नहीं हो सकेगा।

सीएम अपने जिले में सांड सफारी बन लें- अखिलेश यादव 

वहीं सपा प्रमुख ने छुट्टा जानवरों की समस्या को लेकर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार का प्रिय जानवर सांड है। सांड की वजह से लोगों की जान जा रही है। सांड किसानों के पूरे के पूरे खेत बर्बाद कर रहे हैं। वे अपने खेतों में जाने से डर रहे हैं। यह मुद्दा आम नागरिकों से जुड़ा हुआ है लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम चाहें तो अपने जिले गोरखपुर में सांड सफारी बन लें।

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली में बीजेपी सांसदों ने निकाली तिरंगा बाइक रैली, उपराष्ट्रपति ने दिखाई हरी झंडी 

'भारत को अपने नेता पर है भरोसा', मणिपुर पर पीएम मोदी का समर्थन करते हुए बोलीं अमेरिकी सिंगर