A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: अखिलेश यादव बोले- सांडों को कहीं से टेलीग्राम आया होगा, सीएम के इशारे पर सड़क पर भेजे गए

VIDEO: अखिलेश यादव बोले- सांडों को कहीं से टेलीग्राम आया होगा, सीएम के इशारे पर सड़क पर भेजे गए

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सांड को लेकर अपने बयानों से योगी सरकार पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। हाल ही में यूपी के पशु मंत्री के काफिले के सामने सांड आने की घटना पर अखिलेश ने कहा कि सांड को कहीं से टेलीग्राम आया होगा।

akhilesh yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

फतेहपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के पशु मंत्री के काफिले के सामने सांड आने पर बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह साजिश नहीं है। सांडों को कहीं से टेलीग्राम आया होगा, इसलिए उन्हें पता लग गया कि मंत्री जी इस रास्ते से जा रहे हैं, हमारी भी जांच हो जाए। अखिलेश ने कहा कि फतेहपुर से लेकर बांदा तक, न जाने कितनी जगह हमारी गाड़ी और काफिला सांड से टकराने से बचा है। 

"मुख्यमंत्री के इशारे पर सड़कों पर सांड भेजे"
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के लोगों ने जान बूझकर सांड भेजें हैं, जिससे हमारे लोहिया वाहिनी के लड़कों का नुकसान हो जाए, हमारा कार्यक्रम फेल हो जाए, हमारा रथ रुक जाए। पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने और यहां के डीएम ने मुख्यमंत्री के इशारे पर सड़कों पर सांड भेजे थे, जिससे हमारा कार्यक्रम फेल हो जाए।

सीएम योगी के फरमान पर भी बोले अखिलेश
वहीं इस दौरान नकारात्मक खबरों पर सीएम योगी के फरमान पर अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा कि आप लोग (पत्रकार) बचकर रहिए, अगर कहीं आपने सरकार के खिलाफ खबर निकाली तो आपके ऊपर कार्यवाई हो जाएगी। यह लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश है। यहां आजादी नहीं, प्रेस की ये आज आजादी रोक रहे हैं, कल बोलना रोकेंगे।

ओपी राजभर के बयान पर किया पलटवार
इतनी ही नहीं इस दौरान ओपी राजभर के बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा, "यह राजनीति में कहना ठीक बात नहीं। हमें सैफई से अच्छी कोई जगह नहीं लगती और मैं आपसे कह रहा हूं कि मैं जब दुनिया के बड़े-बड़े राष्ट्रपतियों को देखता हूं, आखिरकार वह रिटायरमेंट के बाद कहां रहते हैं। हालांकि राजनीति में कोई रिटायरमेंट नहीं है। भारत की राजनीति में कोई रिटायरमेंट नहीं है। सैफई हमारा गांव है, हमारा घर है, सैफई जाना हमें अच्छा लगता है और हमेशा अच्छा लगेगा।"

अखिलेश ने कहा कि जो बात यह (राजभर) कह रहे हैं उन्हें यह बताओ कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को सबसे झूठा प्रधानमंत्री कहा था। मुख्यमंत्री जी को सबसे झूठा मुख्यमंत्री बोला था और मुख्यमंत्री जी के लिए कहते थे कि चल सन्यासी मंदिर में, ये मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। 

(रिपोर्ट- दिलीप)

ये भी पढ़ें-

"मंत्री नहीं बनाया तो बीवी सुसाइड कर लेगी," भरत गोगावले बोले- सीएम शिंदे को ब्लैकमेल कर मंत्री बने विधायक

कोरबा में जिला अस्पताल से 4 महीने का बच्चा चोरी, CCTV में दिनदहाड़े मासूम को ले जाते दिखी महिला