Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कोरबा में जिला अस्पताल से 4 महीने का बच्चा चोरी, CCTV में दिनदहाड़े मासूम को ले जाते दिखी महिला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिला अस्पताल में एक महिला ने 4 महीने का बच्चा चोरी कर लिया। जिला मेडिकल कॉलेज से बच्चे की चोरी सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई। पुलिस फिलहाल बच्चा और महिला को तलाश कर रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: August 18, 2023 15:37 IST
Korba district hospital- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO अस्पताल में बच्चा चोरी करते दिखी महिला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिला अस्पताल से दिन दहाड़े एक बच्चे की चोरी हो गई। बच्चा चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिला मेडिकल कॉलेज में जो बच्चा चोरी हुआ है वह मात्र 4 महीने का है। जैसे ही बच्चा चोरी हुआ तो परिजनों ने चोरी की घटना जिला मेडिकल कॉलेज प्रबंधन और जिला अस्पताल चौकी पुलिस को दी। 

सीसीटीवी वीडियो में कैद हुई वारदात

जैसे ही अस्पताल वालों को पता चला कि बच्चा चोरी हो गया, तो फौरन सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाने लगे, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक महिला जो लाल रंग का कपड़ा पहनी हुई थी। वह बच्चे को लेकर निकल रही है। कोरबा पुलिस इस वीडियो के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है। जैसे ही अस्पताल वालों को पता चला की बच्चा चोरी हो गया तो अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। 

महिला ने कैसे किया बच्चा चोरी
दरअसल, कुरुडीह निवासी अंजू यादव जिला मेडिकल कॉलेज में तबीयत खराब होने पर है भर्ती हुई थीं, जहां उनके साथ में चार माह का बेटा भी था। जानकारी के अनुसार, पिछले 2 दिनों से एक अनजान महिला अस्पताल पहुंचती थी और बच्चे को गोद में लेकर खेलती थी। महिला ये बताया करती थी कि अस्पताल में उसके परिजन भर्ती हैं। इसके बाद वह बच्चों की नानी के साथ काफी घूल मिल गई थी, जिसका फायदा उठाते हुए वह बच्चे को लेकर लापता हो गई। घटना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस क्राइम स्क्वाड और जिला अस्पताल प्रबंधन बच्चे की तलाश में जुट गई है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement