A
Hindi News उत्तर प्रदेश अयोध्या की बढ़ रही कनेक्टिविटी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को जमकर कोसा

अयोध्या की बढ़ रही कनेक्टिविटी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को जमकर कोसा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज अयोध्या में हुए कार्यक्रम को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने नई ट्रेनों और अयोध्या के एयरपोर्ट के उद्घाटन को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा।

अयोध्या की बढ़ रही कनेक्टिविटी पर अखिलेश यादव का बयान।- India TV Hindi Image Source : PTI अयोध्या की बढ़ रही कनेक्टिविटी पर अखिलेश यादव का बयान।

एटा: पीएम मोदी ने अयोध्या में आज कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 15,700 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने देश को छह नई वंदे भारत और दो नई अमृत भारत ट्रेनों की सौगात दी। वहीं अब इन नई ट्रेनों के शुरू होने पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने नई ट्रेनों को शुरू किए जाने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इसे महंगाई बढ़ाने वाला कदम बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा करना बताया है।

अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी बता रहे हैं ये यात्रा, वो यात्रा लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि ये सभी यात्राएं अब महंगी होने जा रही हैं। उन्होंने पूरे देश की यात्राएं बताईं कि ये यात्रा यहां की... सबरीमलाई की यात्रा, अरुणांचल की यात्रा, चौदह कोसी यात्रा, कलकत्ता के लोग आएंगे, रामेश्वरम से लोग आएंगे... सब यात्राएं उन्होंने बताईं, लेकिन उन्होंने आपको ये नहीं बताया कि इस यात्रा में आपका कितना खर्चा बढ़ जाएगा। आगे अखिलेश यादव ने सवाल करते हुए कहा कि आप बताइये चाय महंगी हो गई कि नहीं, ईंट महंगी हो गई कि नहीं? उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है, लोगों के हाथ में रोजगार नहीं हैं। लोग नौकरी और रोजगार ना मांगे इसलिए ये सभी कार्यक्रम हो रहे हैं।"

पीएम ने कई योजनाओं का किया उद्घाटन

बता दें कि पीएम मोदी आज दिन भर अयोध्या में ही रहे। अपने निर्धारित दौरे से पहले ही वह अयोध्या पहुंच गए, जहां एयरपोर्ट पर सीएम योगी और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी ने अयोध्या में रोड शो भी किया। रोड शो में अयोध्या के लोगों ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया। लोगों ने पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा भी की। इसके बाद पीएम मोदी ने वंदे भारत और अमृत भारत ट्रेनों का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या के महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अयोध्या धाम का भी उद्घाटन किया। 

यह भी पढ़ें- 

अयोध्या विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाए फूल, देखें Video

PM मोदी के घर आने पर कैसा रहा निषाद परिवार का रिएक्शन, तस्वीरों में देखें