Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अयोध्या विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाए फूल, देखें Video

पीएम मोदी आज अयोध्या में आयोजित एक रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान अयोध्या के लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। इसी बीच इकबाल अंसारी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पीएम मोदी पर फूल बरसाते हुए दिखे।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: December 30, 2023 19:48 IST
इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाए फूल।- India TV Hindi
Image Source : ANI इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाए फूल।

अयोध्या: पीएम मोदी आज अयोध्या के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने 15,700 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। पीएम मोदी के अयोध्या पहुंचने पर सीएम योगी ने एयरपोर्ट जाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी रहीं। इसके बाद पीएम मोदी ने अयोध्या में रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा की। इसी बीच इकबाल अंसारी का भी एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में इकबाल अंसारी पीएम मोदी के काफिले पर पुष्प वर्षा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दोनों हाथों में फूल लिये दिखे इकबाल अंसारी

वीडियो में देखा जा सकता है कि इकबाल अंसारी के दोनों हाथों में फूल हैं और वह पीएम के मोदी के स्वागत में खड़े हैं। इसी बीच पीएम मोदी का काफिले उनके सामने से होकर गुजरता है, जिसपर इकबाल अंसारी फूल बरसा रहे हैं। इस दौरान इकबाल अंसारी के आस-पास काफी लोग मौजूद हैं। वहां पर मौजूद लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए पीएम मोदी का स्वागत कर रहे हैं। वहीं पीएम का काफिला सामने से गुजर जाता है। अयोध्या में रोड शो के बाद पीएम मोदी ने नवनिर्मित महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अयोध्या धाम और पुनर्विकसित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया।

पीएम ने देश को कई योजनाओं की दी सौगात

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अयोध्या से ही देश को छह नई वंदे भारत और दो नई अमृत भारत ट्रेनों की सौगात दी। देश में पहली बार अमृत भारत ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ है। इसके अलावा पीएम मोदी ने देश को अन्य कई योजनाओं की भी सौगात दी। योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और फिर वह शहर की संकरी गलियों से होते हुए उज्जवला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा मांझी के घर पहुंचे। यहां उन्होंने सभी से मुलाकात की और सभी का हाल जाना। इसके साथ ही पीएम मोदी ने मीरा मांझी के घर पर चाय भी पी। उन्होंने मांझी परिवार को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आने का न्योता भी दिया। 

यह भी पढ़ें- 

PM मोदी के घर आने पर कैसा रहा निषाद परिवार का रिएक्शन, तस्वीरों में देखें

आप भी जाना चाहते हैं अयोध्या? पीएम मोदी ने एयरपोर्ट का किया उद्घाटन, फ्लाइट्स की बुकिंग हुई शुरू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement