A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक के कातिलों पर कोर्ट में हो सकता है हमला, खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी किया-सूत्र

अतीक के कातिलों पर कोर्ट में हो सकता है हमला, खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी किया-सूत्र

तीनों आरोपी कोर्ट के अंदर मौजूद और सुरक्षा बेहद मजबूत है। रैपिड एक्शन फोर्स, पीएसी और पुलिस मुस्तैद है।

अतीक के कातिलों को...- India TV Hindi Image Source : एएनआई अतीक के कातिलों को कोर्ट में लाया गया

प्रयागराज:  अतीक अहमद के कातिलों पर कोर्ट परिसर में हमला हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में इंटेलिजेंस (खुफिया विभाग) ने अलर्ट जारी  किया है। इंटेलिजेंस को ऐसा इनपुट मिला है कि कोर्ट परिसर में इन तीनों पर हमला हो सकता है। फिलहाल तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल से प्रयागराज कोर्ट लाया गया है। तीनों आरोपी कोर्ट के अंदर मौजूद है और सुरक्षा बेहद मजबूत कर दी गई है। रैपिड एक्शन फोर्स, पीएसी और पुलिस मुस्तैद है। कोर्ट के सामने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है।

सीजेएम कोर्ट में होगी पेशी

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) टीम ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर अतीक-अशरफ की हत्या के इन तीनों आरोपियों को तलब करने की मांग की थी।  

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को देर रात मेडिकल के लिए केल्विन अस्पताल लाया गया था। पुलिस की जीप से उतर कर दोनों मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें:-

अतीक-अशरफ के मर्डर की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी? जानिए क्या बोले मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी
अतीक-अशरफ की हत्या से पहले भी जिगाना पिस्टल से चली हैं गोलियां, चित्रकूट जेल गैंगवार में हुआ था इस्तेमाल