A
Hindi News उत्तर प्रदेश घोड़े पर सवार डाकू स्टाइल में कब्जा करने आए अतीक अहमद के गुर्गे, खेत के मालिक को बुरी तरह पीटा

घोड़े पर सवार डाकू स्टाइल में कब्जा करने आए अतीक अहमद के गुर्गे, खेत के मालिक को बुरी तरह पीटा

प्रयागराज से माफिया अतीक अहमद का नामो निशान तो मिट गया लेकिन उसके गुर्गे हैं कि बाज नहीं आ रहे। अतीक के गुर्गों एक शख्स को उसके खेत पर धमकाने के लिए घोड़े पर गए और मारपीट भी की। पीड़ित ने फिलहाल पुलिस में शिकायत की है।

atique men- India TV Hindi Image Source : INDIA TV घोड़े पर सवार होकर आए अतीक के गुर्गे

अतीक अहमद और अशरफ की मौत के बाद भी उनके गुर्गों और करीबियों की दबंगई कम नहीं हो रही है। खबर है कि अतीक के गढ़ मारिया डीह में खेत पर कब्ज़ा करने के लिए अतीक के गुर्गे कछार में घोड़े पर सवार होकर आए और खेत के मालिक मोहम्मद अकरम को लाठी डंडे और बंदूक की बट से जमकर पीटा। आरोप है कि इस दौरान अतीक के करीबी मारिया डीह के प्रधान आबिद के भाई और उसके करीबियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। 

दबंगों ने एक दिन पहले की थी मारपीट
पिटाई से घायल मोहम्मद अकरम का मेडिकल कराया गया है और पीड़ित की तरफ से पुरामुफ्ती थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। बताया जा रहा है कि इसी मामले को लेकर दोनों पक्षो में एक दिन पहले भी विवाद हुआ था, जिसमें मारिया डीह के मोहम्मद आलम और उमर ने पीड़ित मोहम्मद अहरार को मारा-पीटा और उसकी मोटर साईकिल तोड़ दी। इस मामले में पुरामुफ्ती थाने में आलम और उमर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। आरोप है कि इसी FIR के बाद आज फिर से दबंगो ने हमला किया है।

पिस्टल की नाल मुंह में डालकर धमकाया
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित अकरम ने बताया कि जब वह मारिया डीह कछार के खेत पर गए थे तभी माफिया आबिद प्रधान अपने साथियों के साथ पिस्टल और लाठी डंडे लेकर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पीड़ित के साथ गाली-गलौज भी की और जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि माफिया और उसके साथियों ने उन्हें मार-मारकर अधमरा कर दिया। शिकायत में कहा गया कि आबिद प्रधान ने तो अपनी कमर से पिस्टल निकालकर जुनैद के मुंह में पिस्टल की नाल डाल दी और बोला, "हम लोगों ने कहा था कि अगर खेत पर आना है तो 2 बीघा जमीन हमारे नाम पर रजिस्ट्री करनी होगी। फिर भी तुम लोग खेत पर आ गए। अब खेत पर आ ही गए हो तो जिंदा नहीं जाओगे।" 

ये भी पढ़ें-

ED की रेड के बाद मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगे महवा विधायक हुडला, VIDEO आया सामने

"...तो हेमा मालिनी तक को नचवा दिया," नरोत्तम मिश्रा के विवादित बयान पर बवाल शुरू; VIDEO