A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP निकाय चुनाव से पहले खेल, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में हुए शामिल

UP निकाय चुनाव से पहले खेल, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में हुए शामिल

बीजेपी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के पूर्व प्रमुख प्रदेश महासचिव अजय त्रिपाठी मुन्ना ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में अगले महीने दो फेज में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव से पहले शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व प्रदेश सचिव अजय त्रिपाठी मुन्ना अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। वहीं, कई अन्‍य प्रमुख संगठनों के लोगों ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, पार्टी के राज्य मुख्यालय में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की उपस्थिति में सपा के पूर्व प्रदेश सचिव एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के पूर्व प्रमुख प्रदेश महासचिव अजय त्रिपाठी मुन्ना ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर अन्‍य नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ली। 

'निकाय चुनाव में बीजेपी के पक्ष में लहर'

बृजेश पाठक ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी सरकार द्वारा गरीब कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों का नतीज है कि आज बड़ी संख्या में विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सामाजिक संगठनों के लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि नगर निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में लहर चल रही है और विपक्ष के नेता हताश और निराश हैं। 

इन नेताओं ने भी थामा बीजेपी का दामन

बयान के मुताबिक, समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुमन सिंह, बार एसोसिएशन (उन्नाव) के अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के राष्ट्रीय प्रभारी हाफिज जलील अहमद सिद्दीकी, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी ताज खान, किसान यूनियन के मंडल प्रभारी प्रशांत मिश्रा समेत कई लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

यह भी पढ़ें- 

हाथ-पैर तुड़वा देंगे... SP विधायक का धमकी भरा ऑडियो आया सामने, पार्टी के यूथ नेता ने कहा- जान पर खतरा

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, दिल्ली के इन इलाकों STF के छापे