A
Hindi News उत्तर प्रदेश बड़ा खुलासा! गुड्डू मुस्लिम के 3 हिंदू नाम, हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र भी अच्छी तरह जानता है

बड़ा खुलासा! गुड्डू मुस्लिम के 3 हिंदू नाम, हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र भी अच्छी तरह जानता है

जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम फरारी के दौरान तीन नामों का इस्तेमाल कर रहा है- बबलू, सुरेंद्र कुमार और संदीप कुमार।

गुड्डू मुस्लिम- India TV Hindi Image Source : फाइल गुड्डू मुस्लिम

लखनऊ:  माफिया अतीक अहमद के खास गुर्गे गुड्डू मुस्लिम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक अतीक का यह बमबाज  हिंदू नामों के साथ फरारी काट रहा है। वह हिंदू नाम रखकर अपनी लोकेशन बदल रहा है और एसटीएफ को चकमा दे रहा है। जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम फरारी के दौरान तीन नामों का इस्तेमाल कर रहा है- बबलू, सुरेंद्र कुमार और संदीप कुमार।

पुलिस को हर बार चकमा दे रहा है गुड्डू मुस्लिम

जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र भी अच्छी तरह से जानता है। इसी का फायदा उठाकर वह लगातार पुलिस और एसटीएफ को चकमा देने में कामयाब रहा है। पुलिस लगातार गुड्डू मुस्लिम तक पहुंचने की कोशिश कर रही है । 

उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी है गुड्डू मुस्लिम

बीसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के मामले में पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की तलाश है। इस मर्डर केस के चार आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं जिनमें अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल है। वहीं अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हो चुकी है। इस बीच अतीक के खास बमबाज शूटर गुड्डू मुस्लिम की तलाश में एसटीएफ की टीम पूरा जोर लगाए हुए है लेकिन हर बार वह चकमा देकर फरार हो जा रहा है।