A
Hindi News उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक पर हुआ टोना-टोटका, परेशान होकर फेसबुक पर कर दिया ये पोस्ट

भाजपा विधायक पर हुआ टोना-टोटका, परेशान होकर फेसबुक पर कर दिया ये पोस्ट

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां के मोहम्मदी विधानसभा से विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को लेकर किसी ने टोना टोटका कराया है। इसकी फोटो जब बीजेपी विधायक के पास पहुंची तो उन्होंने फोटो को फेसबुक पर शेयर कर दिया।

sorcery- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK बीजेपी विधायक पर टोना टोटका

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की मोहम्मदी विधानसभा से विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह पर किसी ने टोना टोटका कर दिया। ये बात जैस ही विधायक को पता चली तो लोकेंद्र प्रताप ने फेसबुक पर फ़ोटो सहित टोटके की तस्वीर पोस्ट कर दी। जानकारी मिली है कि कस्बे के ही एक चौराहे पर किसी ने एक डोलची में विधायक की फोटो रखकर उसमें सभी प्रकार की दालें, सिंदूर और साथ ही एक शराब की शीशी रख दी। इसी दौरान विधायक के किसी समर्थक ने यह तस्वीर लेकर विधायक तक पहुंचा दी। फोटो मिलते ही विधायक जी ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिख डाला। 

विधायक ने फेसबुक पर लिखा लंबा पोस्ट
विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "यह हमारे खिलाफ हमारा फ़ोटो रखकर टोना कर रहे हैं।  इनको पता नही मैं भोलेनाथ का अनन्य भक्त हूं। ऐसे टोटकों से कुछ नहीं होने वाला। मगर इन विकृत मानसिकता के लोग जो आज बीसवीं सदी में जब कि हमारा विज्ञान चन्द्रमा पर पहुंच गया तब भी यह लोग टोटकों पर भरोसा करते। ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे मित्र और मेरी शुभकामनाएं शुभाशीष भी आपको।

समर्थकों का पारा सातवें आसमान पर
फेसबुक पर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने जैसे ही तस्वीर पोस्ट की तो यह देखकर उनके समर्थकों का भी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। समर्थकों ने भी जमकर उस तस्वीर को शेयर करना शुरू कर दिया। अब तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक की पोस्ट पर लोग तरह कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसे टोने टोटकों से कुछ नहीं होता। 

मोहम्मदी से लगातार दूसरी बार विधायक 
बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले की मोहम्मदी विधानसभा से लोकेंद्र प्रताप सिंह लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं। यहां बीजेपी के लोकेंद्र ने चार हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की थी। गौरतलब है कि 1985 के बाद लोकेंद्र को मिली लगातार दूसरी जीत 144 मोहम्मदी विधानसभा से 1985 के बाद लोकेंद्र प्रताप सिंह ने लगातार दूसरा चुनाव जीतकर इतिहास रचा है। 

(रिपोर्ट- प्रतीक श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

सीतामढ़ी में 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने खिड़की से की फायरिंग

तेलंगाना में बोले पीएम मोदी, 'यहां की जनता को भ्रष्टाचार वाली नहीं बल्कि ईमानदार बीजेपी सरकार चाहिए'